Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो के लिए हर्षद चोपड़ा को किया गया अप्रोच, क्या लेंगे शो में एंट्री?
Advertisement
trendingNow12132353

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो के लिए हर्षद चोपड़ा को किया गया अप्रोच, क्या लेंगे शो में एंट्री?

Rohit Shetty एक बार फिर से 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' सीजन को लेकर सुर्खियों में है. इस शो को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि इसके लिए मेकर्स ने टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा को अप्रोच किया है. इसके अलावा कई बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स से भी संपर्क किया गया है.

हर्षद चोपड़ा और रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी सीजन 14

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' (Khatron Ke Khiladi 14) के कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस सीजन 17' के कई एक्स कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया गया है. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि मशहूर एक्टर हर्षद चोपड़ा भी इसमें नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है.

हर्षद चोपड़ा को किया गया अप्रोच
फिल्मीबीट के सूत्रों की मानें तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में नजर आने वाले एक्टर हर्षद मल्होत्रा को  मेकर्स ने अप्रोच किया है. हो सकता है कि उन्हें ऑफर भी दिया जाए. एक्टर के नाम को लेकर चैनल और प्रोडक्शन हाउस के बीच इंटरनल मीटिंग भी हुई है. हालांकि हर्षद की तरफ से इन खबरों को लेकर कोई भी बयान नहीं आया है. लेकिन अगर ऐसा होता है, तो ये हर्षद का पहला रियलिटी शो होगा. साथ ही साथ फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज भी होगा.

 

 

'बिग बॉस 17' में किसके नाम चर्चा में
वैसे तो ये हर बार होता है कि 'बिग बॉस' के हर सीजन के एक्स कंटेस्टेंट को रोहित शेट्टी के शो में अप्रोच किया जाता है. इसी वजह से ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस बार भी 'बिग बॉस 17' के एक्स खिलाड़ियों को मेकर्स ने अप्रोच किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालवीय, समर्थ जुराल और विक्की जैन हैं. इसके अलावा 'ओटीटी 2' से आकांक्षा पुरी और जिया शंकर का नाम सुर्खियों में है. 

 

 

क्या शो की इस बार लोकेशन होगी चेंज?
काफी वक्त से रोहित शेट्टी का ये रियलिटी शो केप टाउन में शूट हो रहा है. लेकिन इंडिया फोरम की रिपोर्ट की मानें तो शेट्टी की टीम रेकी में बिजी हैं. खबरों की मानें तो उनकी टीम जॉर्जिया और थाईलैंड पर भी फोकस कर रही है.

 

 

Trending news