Urvashi Dholakia: 'टीवी की कोमोलिका' की बिगड़ी तबीयत, गर्दन में ट्यूमर निकलने के बाद हुई सर्जरी; जानें हेल्थ अपडेट
Advertisement

Urvashi Dholakia: 'टीवी की कोमोलिका' की बिगड़ी तबीयत, गर्दन में ट्यूमर निकलने के बाद हुई सर्जरी; जानें हेल्थ अपडेट

Urvashi Dholakia Hospitalized: कसौटी जिंदगी की फेम उर्वशी ढोलकिया तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की गर्दन में ट्यूमर निकलने के बाद सर्जरी हुई है.

उर्वशी ढोलकिया

Urvashi Dholakia Health Updates: कसौटी जिंदगी की सीरियल से घर-घर में कोमोलिका के नाम से फेमस हो जाने वालीं उर्वशी ढोलकिया की हाल ही में गर्दन की सर्जरी हुई है और फिलहाल वह मुंबई के नानवती अस्पताल में अपना इलाज करा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) की गर्दन पर एक छोटा ट्यूमर मिला था, जिसे सर्जरी के जरिए सक्सेसफुली हटा दिया गया है. उर्वशी ने खुद अपना हेल्थ अपडेट भी दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि डॉक्टर्स से उन्हें 15-20 दिन आराम करने की सलाह मिली है. 

'टीवी की कोमोलिका' की हुई गर्दन की सर्जरी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia Surgery) ने की तरफ से उनकी हेल्थ को लेकर एक स्टेटमेंट भी दिया गया है. जहां बताया गया-  दिसंबर 2023 के शुरूआत में गर्दन में ट्यूमर (सिस्ट) डायगनोज होने के बाद मेरी सर्जरी हुई है. मेरी सर्जरी सक्सेसफुल रही है और अब मुझे 15-20 दिन आराम करने की सलाह दी गई है. साथ ही उर्वशी ढोलकिया के बेटे क्षितिज ने अपनी मां की अस्पताल से एक वीडियो भी शेयर की है. बता दें, उर्वशी ढोलकिया एक सिंगल पैरेंट हैं और 18 साल की उम्र से अकेले ही अपने दोनों बेटों क्षितिज और सागर को संभाल रही हैं. 

fallback

उर्वशी ढोलकिया रही हैं बिग बॉस विनर

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia Tv Shows) ने कसौटी जिंदगी की सीरियल में कोमोलिका के नेगेटिव रोल से हर किसी को इंप्रेस कर दिया था. कसौटी जिंदगी की जैसे पॉपुलर सीरियल के बाद एक्ट्रेस ने रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 6 में हिस्सा लिया था. इस रिएलिटी शो में एक्ट्रेस ने सिर्फ हिस्सा ही नहीं लिया बल्कि जीत भी अपने नाम की थी. अब एक्ट्रेस झलक दिखला जा सीजन 11 के मंच पर अपने डासिंग टैलेंट से इंप्रेस कर रही थीं. लेकिन कुछ हफ्तों पहले एक्ट्रेस एलिमिनेट हो गईं.

Trending news