Bhabi Ji Ghar Par Hain के इन कलाकारों ने छोड़ा शो! आज दूसरे एक्टर्स लूट रहे हैं दर्शकों का प्यार
Advertisement
trendingNow11622505

Bhabi Ji Ghar Par Hain के इन कलाकारों ने छोड़ा शो! आज दूसरे एक्टर्स लूट रहे हैं दर्शकों का प्यार

Bhabi Ji Ghar Par hain: बीते कुछ महीनों में 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par hain!) की कास्ट में से कई लोगों ने शो छोड़ा है. इस पर शो के अहम एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने खुलकर बात की है. 

 

aasif

Aasif Sheikh: टीवी का पॉपुलर शो 'भाभीजी घर पर हैं!' (Bhabi Ji Ghar Par hain!) सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. हालांकि, बीते कुछ महीनों में शो की कास्ट में काफी बदलाव हुए हैं. ऐसे में एक्टर आसिफ शेख (aashif Sheikh) ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि अब उन लोगों की शो में कमी महसूस नहीं होती. आपको बता दें कि हाल ही में 'भाभीजी घर पर हैं!' (Bhabi Ji Ghar Par hain!) के 2 हजार एपिसोड पूरे हुए हैं. इसके बाद शो की कास्ट ने एक इंटरव्यू दिया.

विभूति नारायण ने की बात

 

'भाभीजी घर पर हैं!' में 'विभूति नारायण मिश्रा' का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर आसिफ शेख ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शो के पुराने कलाका के बारे में बात की और कहा- 'न तो दर्शक और न ही शो की टीम पुराने लोगों को मिस करते है'. आसिफ ने कहा कि लोग शो को किसी एक एक्टर की वजह से नहीं देखते. जो लोग अब शो में हैं उन्हें और उनके काम को दर्शक पसंद करते हैं. हमारा कंटेंट इतना शानदार है कि दर्शक इसे पसंद करते हैं.

इन स्टार्स ने छोड़ा शो

आपको बता दें कि 'भाभीजी घर पर हैं!' की शुरूआत साल 2015 में हुई थी. शो में पहले एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाया करती थीं जिन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया था. लेकिन शो के मेकर्स के साथ विवाद की वजह से शिल्पा ने साल 2016 में शो छोड़ दिया था. फिर साल 2020 में एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो छोड़ा जो भाभी जी में 'अनीता भाभी' का रोल निभाती थीं. इसके बाद नेहा पेंडसे ने शो ज्वॉइन किया लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने भी ये शो छोड़ दिया. अब विदिशा श्रीवास्तव नई 'अनीता भाभी' बनकर दर्शकों का दिल जीत रही हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news