YRKKH: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' होने वाला है ऑफ एयर? राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बंद करने का मिला है नोटिस!
Advertisement
trendingNow12202351

YRKKH: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' होने वाला है ऑफ एयर? राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बंद करने का मिला है नोटिस!

Rajan Shahi on Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर प्रोड्यूसर राजन शाही का रिएक्शन सामने आया है. पिछले कुछ समय से शो के बंद होने की चर्चा चल रही थी. अब प्रोड्यूसर ने ही चैनल की ओर से मिले नोटिस को लेकर भी रिएक्ट किया है. चलिए बताते हैं आखिर राजन शाही ने क्या बताया है.

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

पिछले 15 सालों से Yeh Rishta Kya Kehlata Hai दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. हिना खान से लेकर शिवांगी जोशी जैसे तमाम लीड एक्ट्रेस को खूब फेम मिला. लेकिन बीते कुछ समय से इसके ऑफ एयर होने की चर्चा चल रही है. एक बार फिर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बंद होने से जुड़ी खबरें सामने आई हैं. अब शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने इन रियूमर्स पर रिएक्ट किया है. 

हाल में ही उन्होंने शाही इफ्तार पार्टी 'अनुपमा' के सेट पर दी थी. इस दौरान उन्होंने आई कुठे काय करते, बातें कुछ अनकही सी, वो तो है अलबेला, ये रिश्ता क्या कहलाता है से लेकर अनुपमा के तमाम एक्टर्स ने शिरकत की. इस दौरान राजन शाही ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बंद होने की चर्चा को लेकर चुप्पी तोड़ी.

राजन शाही ने शो के बंद होने पर तोड़ी चुप्पी
'बॉलीवुड लाइफ' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर ने खुलासा किया कि उन्हें चैनल की ओर शो को बंद करने का नोटिस मिला है. ये नोटिस उन्हें प्रोग्रामिंग टीम से मिला है. लेकिन कुछ रोचक ही होगा, जैसा हर बार होता है. पहले भी उन्हें जब जब शो बंद करने के लिए कहा गया है तो शो की टीआरपी बढ़ जाता है. दर्शक इसे बंद नहीं होने देना चाहते हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का बुरा वक्त
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल को राजन शाही अपने बेबी की तरह मानते हैं. उनका इस शो से गहरा लगाव रहा है. उन्होंने इस जर्नी में कई बार उतार-चढ़ाव भी देखे हैं. एक वक्त ऐसा भी था जब शो की टीआरपी इतनी गिर गई थी कि इसे ट्रोल भी किया गया. 

टीवी की पहली नागिन, जिन्होंने झेला था दर्द, वो भी मां के हाथों

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कास्ट
मौजूदा समय में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में चौथी पीढ़ी चल रही है. जहां समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, अनीता राज, सलोनी संधू, शिवम खजुरिया, ऋषभ जयसवाल, श्रुति रावत, संदीप कुमार, विनित कुमार, गौरव शर्मा से लेकर सिकंदर खरबंदा जैसे स्टार्स काम कर रहे हैं.

Trending news