Karwa Chauth 2022: करवा चौथ सेलिब्रेट करते हुए इस हसीना का पति हुआ रोमांटिक, कर दिया Kiss
Advertisement

Karwa Chauth 2022: करवा चौथ सेलिब्रेट करते हुए इस हसीना का पति हुआ रोमांटिक, कर दिया Kiss

Mouni Roy: मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपने पहले करवा चौथ की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में मौनी बला की खूबसूरत लग रही हैं.

सूरज और मौनी रॉय

Mouni Roy Karwa Chauth: शादी के बाद का पहला करवा चौथ हर महिला के लिए खास होता है. इस बार टीवी और बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने शादी के बाद पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया. इस कड़ी में टीवी की सुपरहॉट एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का भी नाम शामिल है. मौनी ने अपने पहले करवा चौथ की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में मौनी को उनके पति सूरज नांबियार किस करते हुए नजर आ रहे हैं. मौनी और सूरज नांबियार की ये तस्वीरें देखते ही देखते हर तरफ छा गईं.

मनाया पहला करवा चौथ

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने शादी के बाद का पहला करवा चौथ खास अंदाज में मनाया. इन तस्वीरों में मौनी रॉय गोल्डन कलर की प्लेन साड़ी पहने हुई नजर आईं. मौनी ने इस खास दिन पर अपने लुक को डिफरेंट करने के लिए बालों का बन बनाया और उसमें रेड कलर के फूल का गजरा लगाया. इसके साथ ही हाथों में पति सूरज के नाम की मेहंदी, चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

बालकनी में हुए रोमांटिक

मौनी और सूरज की ये तस्वीरें बालकनी की हैं. इन फोटोज में सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) सफेद कलर का कुर्ता पायजामा पहने हुए हैं. जबकि मौनी हाथ में छन्नी लिए पति को निहारती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में से एक फोटो में सूरज मौनी को किस करते हुए दिखे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

खुद किया शेयर

इन तस्वीरों को मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है.फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरा हैप्पी प्लेस.' मौनी ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो सेलेब्स मौनी की जमकर तारीफ करने लगे. इन तस्वीरों को देखकर शमिता शेट्टी ने कमेंट में दिल वाला आइकन शेयर किया. इसके साथ ही अदा खान ने भी दिल वाला आइकन शेयर किया.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news