TMKOC: 'तारक मेहता' की सोनू ने शीशे के सामने खोले शर्ट के बटन, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक
Advertisement
trendingNow11400645

TMKOC: 'तारक मेहता' की सोनू ने शीशे के सामने खोले शर्ट के बटन, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Nidhi Bhanushali Bold Look: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) के हर कलाकार ने दर्शकों के बीच एक खास पहचान बनाई है. शो में सोनू (Sonu) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) अब एक बार फिर से अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं. 

 

निधि भानुशाली

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Nidhi Bhanushali: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है.  इस शो के छोटे से लेकर बड़े तक हर कलाकार ने दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल की है. हालांकि, वक्त के साथ इस शो में कई नए सितारे जुड़े तो कई पुराने कलाकारों ने इसे अलविदा भी कह दिया. इन्हीं में से एक नाम निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) का भी है. लेकिन आए दिन वो अपनी तस्वीरों से लोगों को हैरान करे रहती हैं.

निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

शो में सोनू का अहम किरदार निभाने वाली निधि ने काफी कम वक्त में अपने चेहरे की मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया था. बेशक उन्हें शो छोड़े हुए काफी समय बीत चुका है, लेकिन इसके बावजूद भी निधि किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. निधि अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं. 

इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में आईं निधि 

निधि भानुशाली अब एक बार फिर से अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पेज अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की थी, जिसे देख लोग अपने होश खो बैठे. इस फोटो में उन्हें शिमरी ब्रालेट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ निधि ने ब्लू शर्ट पेयर की है, जिसके बटन उन्होंने कैमरे के सामने खोले हुए है. यहां निधि सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

तस्वीर देख निधि की उम्र पर नहीं होगा भरोसा 

निधि शीशे के सामने खड़े होकर कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. तस्वीर में वह नो-मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान निधि ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. तस्वीर में उनकी बोल्डनेस देखने के बाद यकीन कर पाना मुश्किल है कि निधी की उम्र सिर्फ 20 साल है. अब एक बार फिर से निधी ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू फैंस पर चलाया है.

 

 

2012 में शो का हिस्सा बनी थीं निधि भानुशाली

गौरतलब है कि निधि भानुशाली ने 2012 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में' एंट्री की थी. उनसे पहले यह रोल झील मेहता निभा रही थीं. हालांकि, निधि ने भी 2019 में यह शो छोड़ दिया. फिलहाल इस रोल को पलक सिधवानी निभा रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news