Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ऐसा क्या हुआ कि जेठालाल को जोड़ने पड़ गए बबीता जी के आगे हाथ!
Advertisement
trendingNow11263721

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ऐसा क्या हुआ कि जेठालाल को जोड़ने पड़ गए बबीता जी के आगे हाथ!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode:  क्या बबीता जी जेठालाल से हो गई हैं नाराज, क्या जेठालाल से हो गई है कोई बड़ी गलती? ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि जेठालाल हाथ जोड़कर मांग रहे हैं बबीता जी से माफी. क्यों? चलिए बताते हैं आपको पूरा माजरा.   

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी में दो नाम ऐसे हैं जो कोई जोड़ी तो नहीं है लेकिन इन दोनों का जिक्र हमेशा होता रहता है. ये हैं जेठालाल और बबीता जी. भई बबीता जी की बात हो और जेठालाल का जिक्र ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. अब एक बार फिर दोनों चर्चा में है. जेठालाल से आखिर ऐसा क्या हो गया कि उन्हें बबीता जी के हाथ पांव जोड़ने पड़ रहे हैं. जेठालाल तो बबीता जी को ठेस पहुंचाने की भूल सपने में भी नहीं सकते तो भला इस बार ऐसा क्या हुआ कि जेठालाल को जोड़ने पड़ गए हाथ.

जेठालाल से हो गई ये बड़ी मिस्टेक
हुआ ये कि बबीता जी के कान का झुमका सोसायटी के कम्पाउंड में कहीं गिर गया जिसे अय्यर और बबीता ढूंढ रहे थे कि तभी वहां पर जेठालाल आ गए और बात पता चलने पर वो भी बबीता जी का झुमका ढूंढने लगे कि तभी जेठालाल के पांव के नीचे आकर बबीता जी का झुमका टूट गया. ये जानने के बाद को जेठालाल के पांव तले जमीन ही खिसक गई और वो इस बात को छिपाने की कोशिश करने लगे लेकिन अय्यर को शक हुआ तो उन्होंने इसका पता लगा ही लिया और सारी बात बबीता जी को बता दी. 

क्या जेठालाल से नाराज हुईं बबीता जी
अब सच जानने के बाद क्या बबीता जी जेठालाल से रूठ जाएंगी. क्या बबीता जी का दिल ये सच जानकर टूट जाएगा कि झुमका जेठालाल से टूटा है या फिर वो गलती समझकर इसे माफ कर देंगी. खैर, बबीता जी का फैसला जो होगा सो होगा लेकिन जेठालाल इसे अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल समझकर माफी मांग रहे हैं वो भी बबीता जी के सामने हाथ जोड़कर और ये देख अय्यर काफी खुश हैं.       

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news