TMKOC: डांस करते-करते रोमांटिक हो गईं रीटा रिपोर्टर, Taarak Mehta के डायरेक्टर को कर दिया Lip Kiss
Advertisement
trendingNow11379440

TMKOC: डांस करते-करते रोमांटिक हो गईं रीटा रिपोर्टर, Taarak Mehta के डायरेक्टर को कर दिया Lip Kiss

TMKOC: टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का लंबे समय से मनोरंजन कर रहा है. इस शो में रीता रिपोर्टर का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो काफी रोमांटिक हो गई हैं.

 

Rita Reporter aka Priya Ahuja

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो के हर कलाकार ने अपने काम से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. इस शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) को बहुत पसंद किया जाता है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पति मालव राजदा (Malav Rajda) के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

पति को किया लिप किस

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) बहुत खूबसूरत लगी हैं और वह खुशी से झूम रही हैं. इसके बाद वह पति मालवा राजदा को लिप किस करती हुई नजर आती हैं. कपल के इस रोमांटिक अंदाज को बहुत पसंद किया जा रहा है. फैंस वीडियो को देखकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. 

कर चुकी हैं दो बार शादी

मालूम हो कि प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने मालव राजदा  (Malav Rajda) से दूसरी बार शादी की है. प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) और मालव राजदा (Malav Rajda) ने साल 2021 में 10 नवंबर को 10वीं सालगिरह मनाई थी. इस मौके पर दोनों ने एक बार फिर शादी की और हर रस्म को निभाया. इस शादी में प्रिया का 2 साल का बेटा भी शामिल हुआ था जो अब चार साल का होने वाला है. 

 

 

पति हैं डायरेक्टर

गौरतलब है कि प्रिया और मालव (Priya and Malav) की एक-दूसरे से दोस्ती शो के सेट पर ही हुई थी और फिर प्यार परवान चढ़ने लगा तो दोनों ने 19 नवबंर 2011 को शादी कर ली. शादी के 8 साल बाद 27 नवंबर, 2019 को प्रिया मां बनीं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया. मालव राजदा (Malav Rajda) गुजराती डायरेक्टर हैं और वह 'तारक मेहता उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के साथ चीफ डायरेक्टर के रूप में जुड़े हुए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news