TMKOC: 'तारक मेहता' की पुरानी सोनू ने बिकिनी पहन नदी में लगाई छलांग, सामने आई सबसे बोल्ड फोटो
Advertisement
trendingNow11409794

TMKOC: 'तारक मेहता' की पुरानी सोनू ने बिकिनी पहन नदी में लगाई छलांग, सामने आई सबसे बोल्ड फोटो

Nidhi Bhanushali Photos: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस निधि भानुशाली इन दिनों काफी हॉट हो गई हैं और इस बात का पता उनके सोशल मीडिया अकाउंट से चलता है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Nidhi Bhanushali Hot Bikini Photos: टीवी के सुपरहिट कॉमेडी शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले करीब 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इसी शो में कुछ साल पहले एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) को सोनू का किरदार निभाते हुए देखा गया था. शो में वह उन्होंने अपनी मासूमियत से दिल जीता था, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड हैं. इसकी एक झलक निधि ने फिर से दिखाई है. निधि अपनी फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगाए रहती हैं और उनकी एक और तस्वीर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी.

निधि का बिंदास लुक

इतने सालों में 'तारक मेहता' को कई पुराने कलाकारों ने अलविदा कह दिया. इन्हीं में से एक नाम निधि का भी है. इस शो ने उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिलाई. हालांकि, अब निधि को यह शो छोड़े 2 साल से भी ज्यादा लंबा वक्त बीत चुका है और इतने में एक्ट्रेस में भी काफी बदलाव आ चुके हैं. अक्सर वह अब भी सुर्खियों में छाई रहती हैं, जिसका एक खास कारण निधि की बोल्डनेस हैं. वक्त के साथ वह इतनी बेबाक और बिंदास हो गई हैं कि कई बार लोग पहचान ही नहीं पाते, कि यह वही मासूम सी दिखने वाली सोनू हैं.

 

 

ब्लू बिकिनी में आईं नजर

निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलता रहता है. अब फिर से निधि के नए अवतार ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें ब्लू कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. यहां वह किसी तालाब में स्वीमिंग का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. इन फोटोज में निधि बेहद हॉट लग रही हैं.

20 की उम्र में दे रहीं टक्कर

वैसे, निधि अक्सर ही अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में इतने ही बोल्ड लुक में नजर आती हैं. कई बार तो उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगाना भी मुश्किल हो जाता है कि निधि अभी सिर्फ 20 साल की हैं और उन्होंने अभी से अपने बोल्ड अवतार से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देना शुरू कर दिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news