Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah का ये किरदार रहा है सबका फेवरेट! क्या आप इन्हें पहचान पाए?
Advertisement
trendingNow11314677

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah का ये किरदार रहा है सबका फेवरेट! क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Guess Who: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से चल रहा है और सभी को पसंद आता है. इस शो का यह किरदार सभी का फेवरेट रहा है, क्या आप इसे पहचान पाए..

 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah का ये किरदार रहा है सबका फेवरेट! क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Taarak Mehta ka Ootlah Chashmah Favourite Character: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) भारतीय टीवी जगत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शोज में से एक है और अभी भी चल रहा है. इस शो के सभी किरदारों की अपनी फैन फॉलोइंग है और इनसे जुड़ी खबरों और बातों के बारे में जानने के लिए ऑडियंस काफी उत्सुक रहती है. आज हम आपको इस शो के एक ऐसे किरदार की तस्वीर गेस करने के लिए कह रहे हैं जो शुरू से ही सबका फेवरेट किरदार रहा है.. 

क्या आप इन्हें पहचान पाए?

क्या आप पहचान पाए कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ये कौन सी एक्ट्रेस हैं? आपको एक हिंट दें देते हैं कि इस एक्ट्रेस को तारक मेहता पर सभी ने बेहद पसंद किया लेकिन अब ये शो का हिस्सा नहीं हैं. इनकी कमी आज भी व्यूअर्स को खलती है. इन्होंने शो से किया तो कुक ह समय का ब्रेक था लेकिन फिर आगे चलकर शो को अलविदा कह दिया. 

आपकी 'दयाबेन' है ये छोटी बच्ची 

ये छोटी-सई प्यारी बच्ची जेठलाल की पत्नी और टप्पू की मां, गरबा क्वीन 'दयाबेन' (Dayaben) हैं. ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर तारक मेहता उलट चश्मा की जान, दयाबेन उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) की है. उनकी बचपन की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी और इसमें ये काफी प्यारी लग रही हैं. 

शो में नहीं लौट रहीं Disha 

कई रिपोर्ट्स और खबरों का यह कहना था कि शायद दिशा वकानी 'दया' के किरदार में वापस लौट सकती हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो रहा है. दिशा ने शो से ब्रेक इसलिए लिया था क्योंकि वो मां बनने वाली थीं लेकिन फिर प्रोड्यूसर से मतभेद के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया. तब से, शो में दया के किरदार को दिखाया नहीं गया है और फैन्स इंतजार कर रहे हैं कि कब दया उनके फेवरेट शो में वापस लौटेंगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट http://Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news