शादी के बाद सुरभि चंदना का खुलासा, बोलीं- होने वाला था करण संग ब्रेकअप
Advertisement

शादी के बाद सुरभि चंदना का खुलासा, बोलीं- होने वाला था करण संग ब्रेकअप

Surbhi Chandna ने शादी के बाद अपनी निजी लाइफ को लेकर ओपन हो गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान अपने और करण के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. इसके साथ ही सुरभि ने बताया कि एक वक्त तो ऐसा आ गया था कि दोनों ब्रेकअप करने वाले थे.

करण शर्मा और सुरभि चंदना

Surbhi Chandna Karan Sharma: टीवी की 'नागिन' सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की शादी इसी साल 2 मार्च को हुई है. शादी के बाद सुरभि लगातार अपनी फोटोज और निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक वक्त उनके रिलेशनशिप में ऐसा आ गया था कि वो और उनके पति करण ब्रेकअप करने वाले थे. जानिए क्या कहा एक्ट्रेस ने.

13 साल तक किया डेट
करण शर्मा और सुरभि चंदना ने एक दूसरे को शादी से पहले 13 साल तक डेट किया. इसके बाद इन दोनों ने इसी साल 2 मार्च को राजस्थान के जयपुर में शादी की. इस शादी में टीवी के कुछ करीबी दोस्तों के अलावा परिवार और कुछ रिश्तेदार शामिल हुए थे. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में अपने उस वक्त के बारे में बताया जब दोनों ब्रेकअप के बारे में सोच रहे थे.

दूरदर्शन का पॉपुलर सीरियल, जिसमें एक राजा हर दिन करता था अपनी एक बीवी का कत्ल

 

करण करना चाहते थे ब्रेकअप
सुरभि चंदना ने इंटरव्यू में कहा- 'करीबन 7 से 8 साल पहले हम दोनों का रिश्ता काफी बुरे वक्त से गुजरा. करण को अपने काम को लेकर काफी चैंजेंस फेस करने पड़ रहे थे. तब उन्होंने मुझसे कहा था कि ब्रेकअप कर लेते हैं क्योंकि उनके पास इस रिश्ते को वक्त देने के लिए बिल्कुल भी एनर्जी नहीं है. तब मुझे लगा कि रिश्ते को खत्म करने की ये कोई वजह नहीं है. क्यों ना तो हम एक दूसरे को चीट कर रहे थे और ना ही हमारा झगड़ा हुआ था. तब मुझे लगा कि मुझे इस रिश्ते को और वक्त देना चाहिए.' 

 

'नहीं हुई है मेरी शादी...', माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं हिना खान, दी ईद की मुबारकबाद

कैसे हुई पहली मुलाकात?
सुरभि ने अपनी और करण (Karan Sharma) की पहली मुलाकात के बारे में भी बताया. सुरभि ने कहा वो अपने घर लंदन से वापस आए थे और उनके पेरेंट्स ने उनका जन्मदिन ग्रैंड स्केल पर सेलिब्रेट किया था. मैं इस पार्टी में मां के साथ गई थी. उस वक्त मैं एबीए कर रही थी और एक्टिंग करियर के बारे में सोचा तक नहीं था. हालांकि हम दोनों ने बातचीत नहीं की थी लेकिन अगले दिन करण ने मुझसे बात की. इस तरह से धीरे-धीरे हम लोग रिलेशनशिप में आ गए.

Trending news