सिर पर दुपट्टा, चेहरे पर मुस्कान...काम से ब्रेक लेकर गुरुद्वारे माथा टेकने पहुंची शिवांगी जोशी; शेयर की फोटो
Advertisement
trendingNow12352639

सिर पर दुपट्टा, चेहरे पर मुस्कान...काम से ब्रेक लेकर गुरुद्वारे माथा टेकने पहुंची शिवांगी जोशी; शेयर की फोटो

Shivangi Joshi Instagram: शिवांगी जोशी हाल ही में पंचकूला के नाडा साहिब गुरुद्वारा माथा टेकने पहुंची थीं. शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुद्वारे दर्शन के फोटोज और दोस्तों के साथ सेल्फी शेयर की है. 

शिवांगी जोशी

Shivangi Joshi Visits Gurudwara: टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाई है. टीवी की टॉप एक्ट्रेस में शुमार शिवांगी जोशी ऐसे तो अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस काम से ब्रेक लेकर पंचकूला के नाडा साहिब के दर्शन करने पहुंचने को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं. शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में गुरुद्वारे दर्शन की फोटोज का कोलाज भी शेयर किया है. जिसमें से एक उनके दोस्तों के साथ सेल्फी भी है. 

शिवांगी जोशी की नाडा साहिब गुरुद्वारे दर्शन की फोटो वायरल

शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में चार फोटोज का कोलाज शेयर किया है. जिसमें पहली फोटो गुरुद्वारा गेट की नजर आ रही है, तो दूसरी साहिब के दर्शन की है. तीसरी फोटो में शिवांगी जोशी सिर पर लाल दुपट्टा पहने, चेहरे पर बड़ी-सी स्माइल के साथ अपने दोस्तों संग सेल्फी ले रही हैं. तो आखिरी में नाडा साहिब गुरुद्वारा की तस्वीर है. शिवांगी जोशी की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.  

fallback

आइने में खुद को किस करते नजर आए अभय देओल, इंटरव्यू में बोले- 'नहीं बता सकता कि लड़कियों के प्रति मैं आकर्षित हूं...'

शिवांगी जोशी का वर्कफ्रंट

शिवांगी जोशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा कई टीवी शोज में काम किया है. शिवांगी जोशी ने साल 2013 में 'खेलती है जिंदगी आंख मिचोली' से टेलीविजन डेब्यू किया था, इस शो में शिवांगी ने त्रिशा का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने 'बेइंतहा' में आयत हैदर के किरदार से पॉपुलैरिटी बटोरी. शिवांगी जोशी साल 2014 में वह 'लव बाय चांस' में दिखाई दीं. लेकिन एक्ट्रेस को असली पहचान विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी के शो 'बेगूसराय' से मिली, जिसमें एक्ट्रेस ने पूनम ठाकुर का रोल अदा किया था. शिवांगी जोशी प्यार तूने क्या किया, बरसातें-मौसम प्यार, जब वी मैच्ड और खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में भी नजर आई हैं. 

निया शर्मा ने टेलीविजन से क्यों लिया था ब्रेक? बोलीं- 'लोग सोचते हैं मैं बहुत ज्यादा फीस...'

इनपुट: एजेंसी

Trending news