सगाई के रूमर्स पर शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का फूटा गुस्सा, बोले- इंगेजमेंट हो रही है और मुझे ही नहीं पता
Advertisement
trendingNow12233028

सगाई के रूमर्स पर शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का फूटा गुस्सा, बोले- इंगेजमेंट हो रही है और मुझे ही नहीं पता

Shivangi Joshi Kushal Tandon: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी की लवलाइफ को लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं. चर्चा थीं कि वह 'बरसातें मौसम प्यार के' को-स्टार कुशाल टंडन के साथ सगाई कर सकती हैं. अब इन रूमर्स पर दोनों ने रिएक्ट किया है.

सगाई के रूमर्स पर शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का फूटा गुस्सा, बोले- इंगेजमेंट हो रही है और मुझे ही नहीं पता

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं. पहले तो डेटिंग तक की चर्चा थी लेकिन हाल में ही दोनों की सगाई के गॉसिप्स भी शुरू हो गए. अब कुशाल टंडन ने ऐसी खबरें उड़ाने वालों पर गुस्सा जाहिर किया है तो वहीं शिवांगी जोशी ने भी नाराजगी जाहिर करते हुए एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है. चलिए बताते हैं कि सगाई की खबरों पर कुशाल टंडन और कुशाल टंडन ने क्या कहा है.

दोनों ही एक्टर्स ने सोशल मीडिया अकाउंट पर सगाई की खबरों को खारिज किया है. साथ ही गुस्सा जाहिर किया है कि लोग कैसे इतनी बड़ी बड़ी बातें उड़ाने लगते हैं. हालांकि ये पहला मौका है जब दोनों ने लिंक-अप की खबरों पर रिएक्ट किया है. वरना अफेयर जैसी चर्चा पर न तो कुशाल ने आजतक कुछ कहा है न ही शिवांगी ने.

शिवांगी जोशी ने सगाई की खबरों पर क्या बोला

fallback
शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा. जहां वह लिखती हैं, 'मुझे रियूमर्स पसंद है.  मुझे अच्छा लगता है ऐसी बातें सुनने और पढ़ने में जो मुझे ही खुद के बारे में नहीं पता होती.' हालांकि इस पोस्ट में शिवांगी जोशी ने सगाई व अफेयर की खबरों का जिक्र तो नहीं किया. मगर ये साफ है कि उनका इशारा इन्हीं गॉसिप्स की ओर है.

कुशाल टंडन ने क्या बोला
वहीं कुशाल टंडन की बात करें तो उन्होंने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भड़ास निकाली. उन्होंने लिखा, 'यार मीडिया वालों एक बात बताओ. मेरी सगाई हो रही है. और मुझे ही नहीं पता? मैं थाईलैंड में मार्शिल आर्ट्स की ट्रेनिंग कर रहा हूं. ऐसा कैसा कर लेते हैं आप लोग. थोड़ा तो सही चीज कहा करो मेरे भाई लोग. आखिर आपके सोर्स है कौन आखिर?'

डेटिंग के बाद शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन की सगाई की खबरें तेज, दे सकते हैं रिश्ते को नाम!

 

शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन अफेयर की खबरें कैसे शुरू हुई
मालूम हो, दोनों के अफेयर की खबरें तब शुरू हुईं जब दोनों ने साथ में सीरियल किया. पिछले साल 'बरसातें मौसम प्यार के' टेलिकास्ट हुआ था. दोनों की जोड़ी देखने को मिली थी. ऑनस्क्रीन के साथ साथ ऑफ स्क्रीन भी दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी. फरवरी 2024 में ही ये सीरियल खत्म हुआ है.

Trending news