Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का कुत्ता खा गया था मुंह! होंठ पर आए थे 121 टांके
Advertisement
trendingNow12311092

Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का कुत्ता खा गया था मुंह! होंठ पर आए थे 121 टांके

Sana Makbul ने बिग बॉस में बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस' में उस खतरनाक एक्सीडेंट के बारे में बताया जिसकी वजह से वो लंबे वक्त तक डिप्रेशन में रहीं. सना की हालत ऐसी हो गई कि वो इस एक्सीडेंट के बारे में बताते हुए रो पड़ीं.

 

सना मकबूल

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस' के नए प्रोमो में सना मकबूल (Sana Makbul) घरवालों को अपना ऐसा सीक्रेट बता रही हैं जिसे सुनने के बाद आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. सना प्रोमो में घरवालों को अपनी लाइफ का वो इंसिडेंट बताती है जिसने उनकी जिंदगी को हिलाकर रख दिया. सना की ये आपबीती सुनकर घरवाले सन्न रह गए तो वहीं एक्ट्रेस रो पड़ीं.

होंठ पर आए थे 121 टांके
सनी मकबूल सभी घरवालों के सामने अपनी जिंदगी का वो भयानक किस्सा बताती हैं जिसे बताते हुए वो फफक-फफक कर रोने लगती हैं. सनी कहती हैं कि 'कोविड में उनका खतरनाक एक्सीडेंट हो गया था. कुत्तों ने उनके चेहरे पर अटैक कर दिया था. जिसकी वजह से उनके होंठ पर 121 टांके आए थे.'

 

 

करवानी पड़ गई थी सर्जरी
सना ये कहते ही बुरी तरह से रोने लगती हैं. वो कहती हैं कि इस हादसे से उबरने में उन्हें करीबन 9 महीने का वक्त लगा. सना के ये कहते ही घरवाले भी काफी इमोशनल हो जाते हैं और सना को चुपाने आ जाते हैं.

डिप्रेशन में रहीं सना 
इससे पहले भी 'बिग बॉस' (Bigg Boss OTT 3) में पालोमी और शिवानी से बात करते हुए सना ने अपने इसी हादसे के बारे में बताया था. सना ने तब कहा था कि 'उनका फेस उनकी रोजी रोटी है. ऐसे में उनके साथ ये घटना काफी भयानक थी. इस हादसे के बाद काफी वक्त तक डिप्रेशन में रहीं. दरअसल, सना के चेहरे पर कुत्ते ने अटैक कर दिया था और फेस पर खासकर, होंठ वाले हिस्से को काट लिया था जिसके बाद एक्ट्रेस को आनन-फानन में सर्जरी करवानी पड़ी. हालांकि एक्ट्रेस ने फिलर भी ट्राई किए लेकिन उनके होंठ ने वो एक्सेप्ट नहीं किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Makbul (@divasana)

दो पत्नियों की कंट्रोवर्सी के बीच अरमान मलिक के सपोर्ट में उतरीं उर्फी जावेद, बोलीं- 'आप कौन होते हैं?'

नीरज गोयत हुए बाहर
बिग बॉस में इस हफ्ते दो लोग घर से बेघर होने के नॉमिनेटेड थे. जिसमें शिवानी शर्मा और नीरज गोयत का नाम था. ऐसे में 'बिग बॉस' में कम वोट की वजह से लेट नाइट नीरज गोयत को आउट कर दिया गया. 

 

 

Trending news