Tv Actor: तिवारीजी टीवी को कहने वाले हैं गुडबाय, नई पारी में करेंगे यहां पर ट्राय
Advertisement

Tv Actor: तिवारीजी टीवी को कहने वाले हैं गुडबाय, नई पारी में करेंगे यहां पर ट्राय

Rohitash Gaud: टीवी को एक दौर में बुद्धू बक्सा कहा जाता था. क्या आज एक बार फिर से टीवी इंडस्ट्री की स्थिति वही हो गई हैॽ अच्छा कंटेंट टीवी पर बचा नहीं. यही वजह है कि सीनियर टीवी एक्टर रोहिताश गौड़ ने जल्द ही टीवी को अलविदा कहने की घोषणा कर दी है. वह एक्टिंग नई पारी नए प्लेटफॉर्म पर शुरू करना चाहते हैं.

 

Tv Actor: तिवारीजी टीवी को कहने वाले हैं गुडबाय, नई पारी में करेंगे यहां पर ट्राय

BhabiJi Ghar Par Hai: जिंदगी में एक ही जगह काम करते हुए अगर बोरियत होने लगे तो इसमें आश्चर्य की बात नहीं. रोज-रोज नया काम करने के बावजूद कई बार जगह उबा देती है. ऐसा ही कुछ इन दिनों चर्चित एक्टर रोहिताश गौड़ को महसूस हो रहा है. टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में तिवारीजी के रोल से घर-घर में पहचाने जाने वाले रोहिताश गौड़ ने कहा है कि वह छोटे पर्दे को अलविदा कहने का मन बना रहे हैं और संभव है कि इस सीरियल के बाद में वह कोई अन्य धारावाहिक न करें. उन्होंने कहा कि वह अब गंभीर काम करना चाहते हैं.

टीवी पर किया काफी काम
हाल में लखनऊ में रोहिताश ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैं अब ज्यादा पुख्ता काम करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि जिस तरह का गंभीर काम ओटीटी पर हो रहा है, अब मैं कुछ ऐसा काम करने का इच्छुक हूं. हो सकता है कि भाबीजी घर पर हैं के बाद मैं किसी अन्य टीवी सीरियल में दिखाई न दूं. मैंने टीवी पर काफी काम कर लिया है. मैं सिर्फ सीरियलों में काम करने के लिए नहीं बना हूं और अब अलग-अलग प्रकार के विषयों वाली कहानियां करना चाहता हूं, जो टीवी पर फिलहाल संभव नहीं है. इससे पहले रोहिताश लापतागंज जैसे सिटकॉम में भी नजर आए थे.

टीवी का आकर्षण खत्म
रोहिताश हालांकि फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. वह लगे रहो मुन्नाभाई, क्या कहना, मुन्नाभाई एमबीबीए और पीके जैसी चर्चित फिल्मों में नजर आए हैं. रोहिताश ने कहा कि टीवी का आकर्षण अब खत्म हो चुका है. एक समय था जब नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़े-लिखे लोग टीवी पर काम करते थे, मगर अब वे लोग टीवी के दूर हो चुके हैं और यहां कार्यक्रमों की क्वालिटी गिर गई है. एनएसडी से पढ़े रोहिताश का कहना है कि टीवी पर अब गंभीर काम नहीं होता. गंभीर काम अब डिजिटल प्लेटफॉर्मों पर देखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि मैं अब ओटीटी पर काम करना चाहता हूं. अब तमाम अच्छे कलाकार ओटीटी प्लेटफॉर्मों का रुख कर रहे हैं क्योंकि वहां काम में काफी वेरायटी है. जबकि टीवी पर आपको अब सिर्फ खूबसूरत चेहरे दिखते हैं, मगर यहां अच्छा काम नहीं हो रहा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news