असम में जन्मीं दिव्या ऐसे बनीं रश्मि देसाई, टीवी से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक बिखेर चुकी हैं जलवा
Advertisement
trendingNow12107638

असम में जन्मीं दिव्या ऐसे बनीं रश्मि देसाई, टीवी से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक बिखेर चुकी हैं जलवा

Rashami Desai Birthday: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. रश्मि देसाई कई टीवी शो के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों और बिग बॉस 15 में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. आज के टाइम पररश्मि देसाई की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में हैं, जो उनके बेहद पसंद करती है. 

असम में जन्मीं दिव्या ऐसे बनी रश्मि देसाई, टीवी से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक बिखेर चुकी हैं जलवा

Rashami Desai Birthday Special: 'दिल से दिल तक', 'इश्क का रंग सफेद', 'अधूरी कहानी हमारी', 'नच बलिए 7' और 'खतरों के खिलाड़ी 6' जैसे शोज में अपने अपना दम दिखाने वाली और अपने दमदार अभिनय से अपने फैंस के लिए में अपने लिए खास जगह बनाने वाली टीवी की टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई आज, 13 फरवरी को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) का जन्म 13 फरवरी को 1986 को रश्मि का जन्म असम में हुआ था. 

उनका असली नाम दिव्या देसाई था, लेकिन एक्टिंग करियर में कदम रखने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया. हालांकि, उनके लिए यहां तक का सफर तय करना इतना आसान नहीं था. इस मुकाम को हासिल करने के लिए उनको काफी स्ट्रगल का सामना करना पड़ा. रश्मि ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'असमिया' फिल्म से की थी, लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार इतना छोटा था कि वो लोगों की नजरों में ही नहीं आ पाईं. रश्मि देसाई ने अपना नाम छोटे पर्दे से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक बनाया है. 

टीवी से लेकर फिल्मों में मनवा चुकी हैं लोहा 

इसके अलावा उन्होंने गुजराती और मराठी फिल्मों में भी अपने पैर जमाए हैं. रश्मि ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2006 में सीरियल 'रावण' से की थी. इसके बाद वो कलर्स टीवी पर आए सीरियल 'उतरन' में  'तपस्या' के किरदार में नजर आईं और यहीं से उनकी किस्मत भी चमकी और इस शो ने उनको पहचान दिलाई. इसके बाद वो कई टीवी सीरियल में नजर आईं. इसके अलावा वो 'बिग बॉस 15' का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इस शो से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पता चला था. 

दो बार दिल तुड़वा चुकी है एक्ट्रेस

रश्मि ने अपने को-स्टार नंदीश संधू से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद उनकी लाइफ में अरहान खान आए, लेकिन उनके साथ भी उनका रिश्ता कुछ ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. हालांकि, आज के समय में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ के खास पलों को शेयर करती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है.  

Trending news