Ramayan Sita Troll: 'रामायण' की सीता का ये रूप देखकर भड़क गए ट्रोलर्स, कुछ ने किया अनफॉलो तो कुछ बोले- सम्मान रास नहीं आया क्या?
Advertisement

Ramayan Sita Troll: 'रामायण' की सीता का ये रूप देखकर भड़क गए ट्रोलर्स, कुछ ने किया अनफॉलो तो कुछ बोले- सम्मान रास नहीं आया क्या?

Dipika Chikhlia को उनके नए पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का शरारा पहनकर गाने पर डांस करना है. एक्ट्रेस का ये वीडियो जिसने भी देखा वो दीपिका के इस रूप को देखकर हैरान हो गया.

दीपिका चिखलिया

Ramayan Sita: रामानंद सागर का सीरियल 'रामायण' (Ramayana) इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ था कि लोगों के दिलों में इस सीरियल के किरदारों के प्रति आज भी काफी सम्मान है. यहां तक कि इस सीरियल में राम और सीता का रोल निभाने वाले किरदारों को वो आज भी उसी रूप में देखना पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में टीवी पर सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने सोशल मीडिया पर डांस करते हुए ऐसा वीडियो शेयर कर दिया फैंस उन्हें देखकर दंग रह गए. कुछ लोगों को तो एक्ट्रेस का ये नया अवतार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने दीपिका की सोशल मीडिया पर क्लास लगा दी. यहां तक कि कई लोगों ने दीपिका का ये रूप देख उन्हें अनफॉलो तक कर दिया.

इस गाने पर किया डांस

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो क्रीम कलर का शरार पहनकर 'ओ मेरे शोना रे' गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. कुछ नेटिजेंस को दीपिका का ये अंदाज और लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वो दीपिका को ट्रोल करने लगे. यहां तक कई लोगों ने इंस्टाग्राम पर दीपिका को अनफॉलो तक कर डाला. 

 

 

fallback

 

कर रहे ट्रोल

दीपिका के इस वीडियो पर कमेंट कर कई लोगों ने आपत्ति जताई. एक यूजर ने लिखा- 'काहे अपनी सम्मानित छवि बदल रही है ढलती उम्र में?' दूसरे यूजर ने लिखा- 'लगता है आपको सीता माता के अभिनय के जरिए जो गरिमा प्राप्त हुई है वो रास नहीं आ रही. अरुण गोविल जी से कुछ सीखिए. वो सबको हाथ जोड़कर संबोधित करते हैं ये सब देखकर वो भी हाय हैलो पर उतर जाएंगे.' तीसरे यूजर ने लिखा-  'माता जी मैं आपको unfollow कर रहा हूं क्योंकि इस रूप में मैं आपको नहीं देख सकता हूं. आपसे गुजारिश है कि आप माता सीता की छवि बनाए रखें.'

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news