'अयोध्या से हारी BJP, लोगों ने पीठ में घोंपा खंजर...', फैजाबाद के रिजल्ट पर 'टीवी के लक्ष्मण' को आया गुस्सा
Advertisement
trendingNow12280550

'अयोध्या से हारी BJP, लोगों ने पीठ में घोंपा खंजर...', फैजाबाद के रिजल्ट पर 'टीवी के लक्ष्मण' को आया गुस्सा

Ayodhya Lok Sabha Election Results 2024 लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं. सबसे ज्यादा चर्चा अयोध्या की हो रही है. लोकसभा चुनाव 2024 में फैजाबाद सीट से बीजेपी हार गई है. ऐसे में रामायण के लक्ष्मण उर्फ सुनील लहरी ने रिएक्ट किया है.

सुनील लहरी

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं. एक बार फिर एनडीए बहुमत में हैं लेकिन 10 साल में पहली बार ऐसा हुआ है जब बीजेपी अकेले दम पर बहुमत का आंकड़ा पार नहीं कर पाई हैं. अब चुनावों के नतीजों पर मनोरंजन जगत से भी अलग अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कोई मंडी से जीती कंगना रनौत को बधाई दे रहे हैं तो कोई मेरठ से जीतने वाले अरुण गोविल को. टीवी के लक्ष्मण के रूप में मशहूर सुनील लहरी ने चुनावों को लेकर एक पोस्ट किया है. उन्होंने तो अयोध्यावासियों पर गुस्सा भी जाहिर किया.

'रामायण' सीरियल में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर चुनावों के नतीजों पर बैक टू बैक पोस्ट किए. जहां उन्होंने कंगना रनौत और अरुण गोविल को बधाई दी. साथ ही अयोध्यावालों पर गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने कहा कि उन्होंने सच्चे राजा के साथ विश्वासघात किया है.

फैजाबाद सीट से बीजेपी हारी

fallback
इसी साल राम मंदिर का भव्य उद्घाटन हुआ. इस बार सभी को लग रहा था कि फैजाबाद की सीट से भाजपा को प्रचंड जीत मिल सकती है. मगर कल आए नतीजों ने सबको हैरान कर दिया. यहां से बीजेपी हार गई. इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स दो धड़ों में बंटे नजर आए.

अरुण गोविल और कंगना रनौत को दी बधाई
फैजाबाद हॉट सीट बन गई. यहां भाजपा को समाजवादी पार्टी के नेता अवधेश प्रसाद ने 54567 वोटों से भारी जीत हासिल की. जबकि बीजेपी के प्रत्याक्षी लल्लू सिंह को हरा दिया. इसी पर सुनील लहरी ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने लिखा, 'चुनाव के परिणाम देखकर बहुत ज्यादा निराशा हुई, एक तो मतदान कम और ये परिणाम,परंतु एक बात की खुशी हुई मेरे दो पसंदीदा लोग चुनाव जीते. दोनों को बधाई.' यहां सुनील लहरी अरुण गोविल और कंगना रनौत की बात कर रहे हैं.

'भारत' की रिलीज को पूरे हुए 5 साल, गाने से कलेक्शन तक, सलमान खान ने मचा दी थी धूम

 

सुनील लहरी को आया अयोध्यावासियों पर गुस्सा
वहीं इंस्टाग्राम पर भी सुनील लहरी ने कई पोस्ट किए. जहां उन्होंने कहा कि अयोध्यावासियों ने बीजेपी के साथ विश्वासघात किया है. उन्होंने एक मीम भी शेयर किया कि कैसे लोगों ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोपा है. 

Trending news