Pavitra Eijaz Breakup Rumours: पवित्रा-एजाज को 'बिग बॉस' में हुआ प्यार, 3 साल से कर रहे डेट; आखिर क्यों उड़ रही ब्रेकअप की खबर?
Advertisement
trendingNow12008677

Pavitra Eijaz Breakup Rumours: पवित्रा-एजाज को 'बिग बॉस' में हुआ प्यार, 3 साल से कर रहे डेट; आखिर क्यों उड़ रही ब्रेकअप की खबर?

Pavitra Punia और एजाज खान को लेकर बड़ी खबर है. रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों सितारों के बीच काफी वक्त से अनबन चल रही है. खबर तो ये भी है कि दोनों रिश्ते को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बात नहीं बन पा रही है.

 

पवित्रा पुनिया एजाज खान के ब्रेकअप की खबरें तेज

Pavita Eijaz Khan Breakup: टेलीविजन के मशहूर कपल पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं. ये दोनों सितारे एक दूसरे को 3 साल से डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच अनबन चल रही है. हालांकि दोनों एक साथ ही अभी रह रहे हैं और अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल रहा है. 

रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रहे
टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक पवित्रा और एजाज (Eijaz Khan) की लव स्टोरी पर ब्रेक लग सकता है. दावा किया जा रहा है कि कुछ वक्त से दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. लेकिन अभी भी लिव-इन में है. सूत्रों की मानें तो दोनों अपने रिलेशनशिप को नया मौका दे रहे हैं लेकिन कुछ भी वर्क नहीं कर रहा. इन रिपोर्ट्स के आने के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें को जोर मिल रहा है. हालांकि इस बारे में इन दोनों की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है और ना ही इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि हुई है.

 

 

3 साल से हैं एक साथ
पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं. इन दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत 'बिग बॉस सीजन 14' से हुई थी. शो में इन दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज किया और फिर डेट करने लगे. शो खत्म होने के बाद दोनों ने लिव-इन में रहने का फैसला किया था. आए दिन ये दोनों सितारे एक साथ की फोटोज भी शेयर करते रहते थे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

 

पवित्रा से 11 साल बड़े एजाज

पवित्रा पुनिया और एजाज के बीच उम्र का फासला 11 साल का है. पवित्रा 37 साल की हैं तो वहीं एजाज 48 साल के हैं. बावजूद इसके दोनों के बीच केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आती थी. ये दोनों सितारे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. एजाज तो हाल ही में शाहरुख खान की 'जवान' में भी दिखे थे. 

 

 

 

 

Trending news