'बिग बॉस 17' में इस वजह प्रियंका चोपड़ा का नाम नहीं लेती थीं मनारा, बोलीं - "मुझे दिखावा नहीं..."
Advertisement
trendingNow12115076

'बिग बॉस 17' में इस वजह प्रियंका चोपड़ा का नाम नहीं लेती थीं मनारा, बोलीं - "मुझे दिखावा नहीं..."

Mannara Speaks on Priyanka Chopra: बिग बॉस 17 के बाद से मनारा चोपड़ा लाइमलाइट लूट रही हैं. वो लगातार सामने आकर अलग-अलग इंटरव्यू में सारे सवालों के जवाब दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा से जुड़े प्रश्नों को लेकर भी बात की. 

'बिग बॉस 17' में इस वजह प्रियंका चोपड़ा का नाम नहीं लेती थीं मनारा, बोलीं - "मुझे दिखावा नहीं..."

Mannara Speaks on Priyanka Chopra: बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बाद से मनारा फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. रियलिटी शो के खत्म होने के बाद से वो लगातार सामने आकर फैंस और मीडिया के सवालों के जवाब दे रही हैं. शो के दौरान मनारा से जुड़े कई सवाल खड़े हुए थे. प्रियंका चोपड़ा के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी तरह-तरह की बातें हुई थीं. मनारा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान इन सवालों का खुलकर जवाब दिया. 

प्रियंका चोपड़ा के नाम से बचने पर बोलीं मनारा

'बॉलीवुड बबल' को दिए इंटरव्यू में मनारा कहती हैं, "ये मेरी लाइफ का फंडा है. मुझे किसी के माध्यम से पहचाने जाने का फायदा उठाना पसंद नहीं है. जब लोगों ने इसके बारे में बात करना शुरू कर दिया तो ईमानदारी से कहूं तो मेरे मन में एक हिचक आती है कि आप मेरे परिवार और हर चीज के बारे में क्यों बात कर रहे हैं. क्योंकि अगर मुझे बिग बॉस के मंच पर बुलाया गया है, तो इसका मुख्य कारण यह है कि उन्हें मेरा व्यक्तित्व पसंद है और वे चाहते थे कि मैं मनारा के रूप में वहां रहूं." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खुद से जुड़े विषयों पर बात करना करती हैं पसंद 

इसी बातचीत के दौरान मनारा ने कहा कि वो चाहती हैं कि हर कोई उनके बारे में बात करें. वो किस तरह के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जर्नी कितनी खास रही है और ऐसे ही विषयों पर बात करने में वो दिलचस्पी रखती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मनारा को नहीं है दिखावा पसंद 

मनारा का कहना है कि उनके परिवार को इन सभी बातों से अलग रखना चाहिए. वो कहती हैं, "मेरे परिवार को इसमें शामिल ना करें क्योंकि हर किसी के जीवन में अपना स्थान है और प्रियंका -परिणीति भी शादीशुदा हैं. उनका अपना परिवार है. इसलिए उन्हें शामिल न करें." कुल मिलाकर मनारा का कहना है कि लोग उन्हें सिर्फ इसलिए ना जाने की वो किसी एक्ट्रेस की बहन हैं. मनारा अपने काम और व्यक्तित्व से फैंस का दिल जीतना चाहती हैं. 

Trending news