क्या शिवांगी जोशी कर रही हैं 13 साल बड़े कुशाल टंडन को डेट? जानें क्या है सच
Advertisement
trendingNow12191924

क्या शिवांगी जोशी कर रही हैं 13 साल बड़े कुशाल टंडन को डेट? जानें क्या है सच

Shivangi Joshi-Kushal Tandon: शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के रिलेशनशिप की खबरें पिछले कुछ समय से सामने आ रही है. फैंस भी लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं. आइए जानते हैं दोनों के बारे में. 

 

क्या शिवांगी जोशी कर रही हैं 13 साल बड़े कुशाल टंडन को डेट? जानें क्या है सच

Shivangi Joshi-Kushal Tandon: क्या कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी डेट कर रहे हैं?...पिछले कुछ समय से फैंस को लगातार इस तरह के सवाल सुनने को मिल रहे हैं. फैंस भी दोनों से जुड़े अलग-अलग पोस्ट शेयर कर रहे हैं. मगर दोनों की तरफ से अभी तक ऐसा कुछ नहीं कहा गया है. तो आखिर रिलेशनशिप की खबरें आ कहां से रही हैं? आइए जानते हैं पूरा मामला. 

क्या कुशाल और शिवांगी कर रहे हैं डेट 

दरअसल आराधना शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल  हो रहा है. वायरल वीडियो में वो कुशाल और शिवांगी के बारे में बात करती दिख रही हैं. वो कहती हैं कि दोनों एक साथ बहुत क्यूट लगते हैं. हालांकि उन्होंने ऐसा भी नहीं कहा कि दोनों डेट कर रहे हैं. वो बताती हैं कि एक दफा शूट पर शिवांगी का पानी पूरी खाने का मन होता है और कुशाल एक्ट्रेस के लिए मंगवा भी देते हैं. कुशाल ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा है कि और किसे पानी पुरानी खानी है एड्रेस भेज दो.

आखिर क्यों 'हम साथ साथ हैं' की नीलम कोठारी ने छोड़ दिया था अच्छा-भला करियर, सालों बाद बताया कारण

'बरसातें' में आए थे एक साथ नजर

कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी का नाम एक साथ 'बरसातें' के बाद से जोड़ा जाना शुरू हुआ था. दोनों के फेन पेज ने जमकर फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे. यकीनन दोनों की जोड़ी दिखती भी एक साथ कमाल की है. 

धमाकेदार हैं 'हीरामंडी' के नए पोस्टर, 14 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे फरदीन खान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

13 साल का है अंतर

कुशाल और शिवांगी के बीच 13 साल का अंतर है. अब देखना होगा दोनों अपने रिश्ते को लेकर क्या बोलते हैं. बहरहाल, इंस्टाग्राम दोनों से जुड़े वीडियो से भरा हुआ है. फैंस दोनों की जोड़ी को पसंद करते हैं. कुशाल इससे पहले गौहर खान को भी डेट कर चुके हैं. वहीं, शिवांगी का नाम मोहसिन खान के साथ जुड़ता था.

 

Trending news