TV इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका! 'मलखान' के बाद इस एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन
Advertisement

TV इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका! 'मलखान' के बाद इस एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Bhabi Ji Ghar Par Hai शो के एक्टर 'दीपेश भान' (Deepesh Bhan) यानी 'मलखान' के अचानक देहांत के बाद टीवी इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है. बता दें कि टीवी इंडस्ट्री के एक और फिट एक्टर की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई है..

 

TV इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका! 'मलखान' के बाद इस एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Siddhannth Vir Surryavanshi dies of heart attack: भारतीय टीवी इंडस्ट्री के लिए यह साल काफी मुश्किल रहा है. सितारों की इस दुनिया ने बीते महीनों में कई सारे यंग सितारों को अचानक खो दिया है. अभी एक्टर्स 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) सीरियल के 'मलखान' (Malkhan) यानी 'दीपेश भान' (Deepesh Bhan death) और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav Death) की डेथ से नहीं उभर पा रहे थे और एक और बुरी खबर सामने आ गई है. बता दें कि एक और यंग एक्टर की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई है और इस बारे में अभी ही रिपोर्ट्स सामने आई हैं. आइए जानते हैं कि यह एक्टर कौन है और इनके साथ क्या हुआ.. 

'मलखान' के बाद इस एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं तो आइए डिटेल में जानते हैं. कुछ देर पहले ही यह खबर सामने आई है कि टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का हार्ट अटैक से देहांत हो गया है. इस एक्टर को कई बड़े टीवी शोज में देखा गया है और इनकी उम्र भी बहुत ज्यादा नहीं है. 

TV इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका!

बता दें कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhannth Vir Surryavanshi), जिनका नाम पहले आनंद वीर सूर्यवंशी (Anand Vir Surryavanshi) था, महज 46 वर्ष के थे और मुंबई में ही रहते थे. सिद्धांत कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay) और ममता (Mamta) जैसे कई सारे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धांत जिम में वर्कआउट कर रहे थे जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. 

सिद्धांत ने 2017 में दूसरी बार शादी की थी, 2020-2021 में उन्होंने 'क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी' (Kyun Rishton mein Katti Batti) सीरियल में लीड रोल निभाया था और 2022 में उन्हें 'जिद्दी दिल माने न' (Ziddi Dil Maane Na) सीरियल में आखिरी बार देखा गया था.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news