Karan Veer Mehra Divorced: 'रिश्ता हो गया था टॉक्सिक', करणवीर मेहरा संग तलाक पर बोलीं निधि, 2 साल में टूटी शादी
Advertisement

Karan Veer Mehra Divorced: 'रिश्ता हो गया था टॉक्सिक', करणवीर मेहरा संग तलाक पर बोलीं निधि, 2 साल में टूटी शादी

TV एक्टर करणवीर मेहरा और निधि का तलाक हो गया है. ये दोनों काफी वक्त से अलग रह रहे थे. यहां तक कि दोनों के बीच अनबन भी चल रही थी. इन दोनों का तलाक शादी के महज दो साल बाद हो गया.

करणवीर मेहरा और निधि ने लिया तलाक

Karan Veer Mehra Divorced: कई टीवी शोज में नजर आ चुके एक्टर करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) के फैंस के लिए बैड न्यूज है. एक्टर ने वाइफ निधि सेठ से शादी के दो साल बाद तलाक ले लिया है. इन दोनों की लव मैरिज हुई थी और दोनों के बीच काफी दिक्कतें चल रही थीं. जिसके बाद कपल ने अलग रहने का फैसला किया और अब दोनों का तलाक हो गया है. इस खबर पर करण की वाइफ निधि ने बातचीत के दौरान करण और अपने रिलेशनशिप के टूटने की वजह के पीछे का खुलासा किया.

आखिर क्या कहा तलाक पर निधि ने?
तलाक की खबर की पुष्टि निधि ने की. वहीं अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा- 'हां, हमारा तीन महीने पहले तलाक हो गया. एक साल पहले ही अलग हो गए थे. मुझे लगता है कि टॉक्सिसिटी किसी भी रिलेशनशिप में स्वीकार नहीं करना चाहिए. दिमागी सुकून, आपसी रिस्पेक्ट, ईमानदारी और फाइनेंशियल स्टेबिलिटी शादी में जरूरी होती है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhii Seth (@nidhivseth)

 

कई सीरियल में आ चुकीं निधि 
तलाक के बाद करण जहां इन दिनों अपने शो की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं निधि बेंगलुरू में अपने पेरेंट्स के पास शिफ्ट हो गई हैं. जहां करण टीवी के नामचीन एक्टर हैं तो वहीं निधि भी कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इन सीरियल्स में 'मेरे डैड की दुल्हन', 'किस्मत का खेल', 'श्रीमदभाग्वत महापुराण' जैसे शोज हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KaranVeerMehra (@karanveermehra)

 

अब क्या करेंगी निधि?
निधि ने फिलहाल अपने आपको एक्टिंग की दुनिया से दूर कर लिया है. इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा- 'मुंबई हमेशा दिल के करीब रहेगा. मैं एक्टिंग को लेकर पैशनेट हूं और ये मेरी जिंदगी का हमेशा हिस्सा रहेगा. फिलहाल मैं अपना ब्रेक एन्जॉय कर रही हूं और इंटीरियर डिजाइनिंग के करियर पर फोकस कर रही हूं. जब भी मैं एक्टिंग करना चाहूंगी तो मुंबई आऊंगी.' 

Trending news