9 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर रहे करण कुंद्रा, क्यों नहीं कर रहे शादी? अब जाकर बताई वजह
Advertisement
trendingNow12273797

9 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर रहे करण कुंद्रा, क्यों नहीं कर रहे शादी? अब जाकर बताई वजह

Karan Kundra: टीवी इंडस्ट्री के टॉप कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों के बीच प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस 15' के घर में हुई थी और दोनों आज भी साथ हैं और सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करने से भी नहीं कतराते.

Karan Kundra On Tejasswi Prakash

Karan Kundra On Tejasswi Prakash: टीवी इंडस्ट्री के टॉप कपल्स में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का भी नाम आता है. दोनों एक दूसरे को पिछले कई सालों से डेट कर रहे हैं. दोनों के प्यार की शुरुआत साल 2021 में सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के घर में हुई थी, जिसके बाद से दोनों आज भी साथ ही हैं और सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. दोनों हर इवेंट और वैकेशन पर साथ नजर आते हैं और एक-दूसरे के साथ फोटोज भी शेयर करते रहते हैं. 

हालांकि, फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस साल कई सेलेब्स ने शादी की. ऐसे में फैंस करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर भी कई उम्मीदे लगाए बैठे थे, लेकिन अपनी शादी को लेकर दोनों में से किसी न भी कोई इशारा नहीं दिया. लगभग 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे करण और तेजस्वी के फैंस ये जानने के लिए बेताब रहते हैं कि आखिर ये दोनों डेटिंग के सालों बाद भी शादी क्यों नहीं कर रहे हैं? जिस सवाल का जवाब हाल ही में करण ने दे दिया है. 

शादी के सवाल पर क्या बोले करण कुंद्रा?

दरअसल, पिंकविला को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में जब करण से पूछा गया कि वो करियर में अच्छा कर रहे हैं. तो वे तेजस्वी से कब शादी करने वाले हैं उनकी क्या प्लानिंग है? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने बताया, 'हां मैं मानता हूं मेरा करियर सही चल रहा है. शादी करना केवल मेरे अकेले का फैसला या प्लानिंह नहीं है. इसमें तेजस्वी की भी मर्जी होनी चाहिए. हम दोनों भी दूसरे लोगों की तरह नॉर्मल लोग ही हैं, तो हम भी सही वक्त आने पर शादी कर लेंगे'. एक्टर ने बताया उनके पिता भी यही सवाल करते हैं.  

'हीरामंडी' के 'ताजदार' ने डायरेक्टर को किया खूब परेशान? निर्देशक ने बताया- जरूरी सीन में 'रोने' से कर दिया था इनकार

तेजस्वी के करियर को लेकर अनफेयर नहीं होना चाहते

करण ने पिंकविला से बात करते हुए बताया, 'अब तो मेरे पापा भी मुझसे ये बोलने लगे हैं कि घर बना लिया, करियर बना लिया और अब क्या चाहिए? शादी कब करनी है? तो वो इसका जवाब देते वे अपने पिता से भी ये ही कहते हैं कि तेजस्वी से बात करो. यही शादी के सवाल का जवाब है. साथ ही एक्टर ने कि वो तेजस्वी को लेकर अनफेयर नहीं होना चाहते, क्योंकि तेजस्वी के भी उनके करियर को लेकर कुछ सपने हैं और वो नहीं चाहते कि शादी करने के प्रेशर में वो करियर से कंप्रोमाइज करे.

Trending news