Indian Idol 13: इस कंटेस्टेंट की खूबसूरती की दीवानी हुई फिल्म इंडस्ट्री, शो के फाइनल से पहले ही मिले फिल्मों के ऑफर!
Advertisement

Indian Idol 13: इस कंटेस्टेंट की खूबसूरती की दीवानी हुई फिल्म इंडस्ट्री, शो के फाइनल से पहले ही मिले फिल्मों के ऑफर!

Indian Idol 13 Latest Episode: इंडियन आइडल 13 की खूबसूरत कंटेस्टेंट बिदिपता की सुंदरता के रियलिटी शो में कसीदे पढ़े जा रहे हैं. शो के विजेता घोषित होने से पहले ही उन्हें फिल्मों के लिए ऑफर आने लगे हैं. 

इंडियन आइडल 13 कंटेस्टेंट बिदिपता चक्रवर्ती

Indian Idol 12 Bidipta Chakraborty: इंडियन आइडल टीवी का सबसे बड़ा सिंगिंग रियलिटी शो है. इस शो के सभी कंटेस्टेंट्स अपनी जादुई आवाज से जजेज समेत सभी दर्शकों को लुभा लेते हैं. लेकिन इस बार एक कंटेस्टेंट ने अपनी आवाज ही नहीं बल्कि खूबसूरती का भी सभी को कायल बना दिया है. इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट बिदिपता चक्रवर्ती की खूबसूरती की तारीफ जितनी की जाए उतनी ही कम है. शो पर जो भी गेस्ट आता है उनके नैन-नक्श और मुस्कुराहट की तारीफ किए बिना नहीं रहता है. 

बिदिपता को मिला फिल्मों में काम करने का ऑफर 

इंडियन आइडल 13 में आवाज और खूबसूरती से अपना दीवाना बना लेने वाली बिदिपता को हाल ही के एपिसोड में सूरज बड़जात्या ने फिल्मों में काम करने का मौका देने की बात कही है. सूरज बड़जात्या से पहले जब शो पर गेस्ट के तौर पर सुभाष घई आए थे तो उन्होंने भी बिदिपता से फिल्मों में काम करने पर सवाल किया था. 

सूरज बड़जात्या ने कही ये बात 

इंडियन आइडल के लेटेस्ट एपिसोड में सूरज बड़जात्या ने बिदिपता से कहा, सिंगर तो आप हैं ही लेकिन कभी हल्का-सा मन हो एक्ट्रेस बनने का तो राजश्री हीरोइन आप बहुत अच्छे से करोगे. बिदिपता का इंडियन आइडल के मंच पर ही ऑडिशन लिया गया.  

कौन हैं बिदिपता चक्रवर्ती?

बता दें इंडियन आइडल में आने से पहले बिदिपता म्यूजिक की पाठशाला, सारेगामापा लिटिल चैम्प्स, सारेगामापा 2021 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. फिल्मों से ऑफर मिलने के बाद से ही उनके फैंस का कहना है कि बिदिपता को इस बारे में सोचना चाहिए और फिर अपने लिए जो बेहतर हो उसे जरूर करना चाहिए. वह बेहतरीन सिंगर है लेकिन वह एक्टिंग में भी अच्छा कर सकती हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news