'इमली' से हो गई लीड एक्ट्रेस की ही छुट्टी, ऑन स्क्रीन पति से भी मेकर्स ने झाड़ा पल्ला
Advertisement

'इमली' से हो गई लीड एक्ट्रेस की ही छुट्टी, ऑन स्क्रीन पति से भी मेकर्स ने झाड़ा पल्ला

Sumbul Touqeer Khan Quit: टीवी जगत का मशहूर शो 'इमली' (Imlie) में आने वाले समय में काफी बदलाव होने वाला है. इस शो से लीड एक्ट्रेस की ही छुट्टी होने वाली है और इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है.

 

'इमली'

Imlie Lead Actress Out: टीवी शो 'इमली' (Imlie) को लोगों ने खूब पसंद किया है. इस शो ने हमेशा टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाई है लेकिन बीतते समय के साथ इस शो की पॉपुलैरिटी में काफी कमी आई है. जिसके लिए मेकर्स ने कई तरह के बदलाव भी  किए और अब एक मेकर्स एक ऐसा बदलाव करने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी. उन्होंने शो की लीड एक्ट्रेस को ही शो से बाहर कर दिया. इस बात की पुष्टि करते हुए हाल ही में फहमान खान (Fahmaan Khan) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो अब शो में नहीं दिखने वाले हैं.

फहमान के बाद सुंबुल को भी निकाला

हाल ही में रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सीरियल 'इमली' (Imlie) से फहमान खान की छुट्टी होने वाली है. अब दावा किया जा रहा है कि फहमान खान के बाद सुंबुल तौकीर खान को भी सीरियल इमली से बाहर कर दिया गया है. फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान ने एक वीडियो शेयर करके इस बात का ऐलान किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan)

 

वीडियो में बताया कारण

वीडियो में फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने बताया है कि 'सोशल मीडिया पर शो को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं. हम अभी तक चुप थे लेकिन फैंस को यह बात बताना जरूरी हो गया है कि मीडिया में चल रही खबरें सच है. शो में जनरेशन लीप आने वाला है. आर्यन और इमली हमारा ये सफर बेहद खूबसूरत रहा है. यह शो हम दोनों के लिए बेहद स्पेशल रहा है. कहते है ना कि बदलाव दुनिया का नियम है. हर एक बढ़िया चीज एक समय पर खत्म हो जाती है . कोई दुख की बात नहीं है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news