Ghum Hai Kisikey Pyar Meiin: पत्नी सई को छोड़ पाखी के पीछे विराट, भड़के दर्शक बोले- 'दिखा रहे हैं अडल्ट कन्टेंट'
Advertisement
trendingNow11283877

Ghum Hai Kisikey Pyar Meiin: पत्नी सई को छोड़ पाखी के पीछे विराट, भड़के दर्शक बोले- 'दिखा रहे हैं अडल्ट कन्टेंट'

Ghum Hai Kisikey Pyar Meiin show Troll: पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर है. विराट और पाखी के बीच फिल्माया एक सीन दर्शकों ने पसंद नहीं आया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर मेकर्स को खूब खरी-खोटी सुना दी. उन्होंने इसे अडल्ट कन्टेंट तक कह डाला.     

(फोटो - सोशल मीडिया)

Virat and Pakhi in Ghum Hai Kisikey Pyar Meiin Troll for this scene: स्टार प्लस पर आने वाला शो गुम है किसी के प्यार में काफी चर्चित सीरियल है जो लोगों के पीछे काफी समय से पकड़ बनाए हुए हैं. इसकी कहानी दर्शकों को भा रही है लेकिन अब शो में दिखाए जा रहे एक सीन को लेकर ये ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है. एक सीन में विराट पाखी को आइसक्रीन डेट पर ले जाता है और ये बात शो के दर्शकों को बिल्कुल भी हजम नहीं हो रही है यही वजह है कि इसे लेकर अब फैंस शो के मेकर्स और कलाकारों को खरी खोटी सुना रहे हैं.   

  1. पाखी और सई के एक सीन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर शो
  2. गुम है किसी के प्यार में शो से नाराज हुए फैंस

 

प्लॉट को बताया घटिया कन्टेंट 
दरअसल पाखी विराट और सई के बच्चे की सरोगेट मदर बनने जा रही है. लिहाजा विराट उसके ज्यादा ध्यान रख रहे हैं और यही बात सई को खल रही है. इसके अलावा पाखी कितनी चालाक है ये हर कोई जानता है इसके बावजूद विराट का पाखी की तरफ झुकाव सई के फैंस और शो के दर्शकों को बिल्कुल भी नहीं भा रहा. इसलिए वो शो में दिखाए गए एक सीन की वजह से काफी परेशान हैं. इस सीन में पाखी विराट को अपनी आइसक्रीन खाने की इच्छा बताती हैं जिसके बाद विराट पाखी को आइसक्रीम डेट पर ले जाता है. हालांकि वहां भी वो पाखी से सई का ही जिक्र करता है लेकिन दर्शकों को विराट का पाखी के साथ डेट पर जाना पसंद नहीं आया और वो शो को ट्रोल कर रहे है. 

इस मामल मे यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर अपनी बात रख रहे हैं. गुस्से में यूजर्स इस तरह का घटिया कन्टेंट दिखाने के लिए शो के राइटर्स और मेकर्स को ही ट्रोल कर रहे हैं   

सई भी जल्द बनेगी मां
जहां पाखी सई और विराट के बच्चे को जन्म देने वाली है तो वहीं अब शो में दिखाया जा रहा है कि सई भी मां बनने वाली है. हालांकि ये बात सई ने खुद किसी को नहीं बताई है लेकिन बार-बार होती उल्टियां, जी मिचलाना और चक्कर आने के बाद हर किसी को यही लग रहा है कि सई मां बनन वाली है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news