Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बप्पा के दर्शन करने इतने छोटे कपड़े पहनकर पहुंचीं सई, हो रहीं ट्रोल
Advertisement
trendingNow11332082

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बप्पा के दर्शन करने इतने छोटे कपड़े पहनकर पहुंचीं सई, हो रहीं ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस हाल में बप्पा के दर्शन करने अपने शो के डायरेक्टर के घर पहुंचीं. सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस छोटे कपड़े पहने दिखीं जिसकी वजह से वो यूजर्स के निशाने पर आ गईं.

आयशा सिंह

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में इन दोनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. सीरियल में जहां एक ओर विराट ने पाखी से शादी कर ली है तो वहीं सई गुमनामी की जिंदगी जी रही है. इस बीच सीरियल विराट और पाखी का रोल निभाने वाले रियल लाइफ पार्टनर नील भट्ट वाइफ ऐश्वर्या शर्मा के साथ हाल ही में बप्पा के दर्शन करने पहुंचे. इन दोनों के साथ सीरियल में सई का रोल निभाने वाली सई यानी कि आयशा सिंह भी दिखीं. ऐसे में आयशा सिंह (Ayesha Singh) को देखकर यूजर्स शॉक्ड हो गए और उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल करने लगें.

शो के डायरेक्टर के घर पहुंचे थे सितारे

दरअसल, नील और ऐश्वर्या के साथ शो के कई सितारे इस मौके पर बप्पा के दर्शन करने 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल के डायरेक्टर के घर पहुंचे थे. इस दौरान सभी ने बप्पा का आशीर्वाद लिया और कई फोटोज खिंचवाईं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

fallback

छोटे कपड़ों में दिखीं आयशा सिंह

सामने आई तस्वीरों में जहां सभी लोग इंडियन अटायर में पहुंचे तो वहीं आयशा सिंह (Ayesha Singh) वनपीस में पहुंचीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ड्रेस नेक साइड से काफी रिवीलिंग थी जिसे देखकर यूजर्स शॉक्ड हो गए और एक्ट्रेस को उनकी इस ड्रेस के लिए ट्रोल करने लगे. इन तस्वीरों को आयशा सिंह ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है.

 

fallback

 

ayesha singh

 

बोल्ड होती जा रही सईं

बीते दिनों सई ने कई बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कभी रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं तो कभी लहंगे की चोली हद से ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग पहन ली. एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस काफी शॉक्ड थे. आपको बता दें, 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की कहानी अब काफी ज्यादा बदल चुकी है. यहां तक कि शो में देवर-भाभी के रोमांस को दिखाए जाने पर सीरियल को ट्रोल भी किया जा रहा है.

 

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news