Farmani Naaz Controversy: फरमानी नाज का गाया 'हर हर शंभू' गाना Youtube ने हटाया, इस वजह से लिया एक्शन
Advertisement
trendingNow11298666

Farmani Naaz Controversy: फरमानी नाज का गाया 'हर हर शंभू' गाना Youtube ने हटाया, इस वजह से लिया एक्शन

'हर हर शंभू'  गाना गाकर सुर्खियां बटोरने वाली फरमानी नाज का गाना यू-ट्यूब से हटा दिया गया है. इसके पीछे की वजह का खुलासा भी हो गया है.

फरमानी नाज

Farmani Naaz Controversy: 'हर हर शंभू' (Har Har Shambhu) गाना गाकर रातों-रात सुर्खियों में आने वाली फरमानी नाज (Farmani Naaz) फिर से मुसीबत में फंस गई हैं. सिंगर पर गाना चोरी करने का आरोप जीतू शर्मा ने लगाया है. राइटर जीतू शर्मा का आरोप है कि फरमानी ने इस गाने को यू-ट्यूब पर बिना उन्हें क्रेडिट दिए रिलीज किया है. जिसके बाद गाने को यू-ट्यूब से हटा दिया गया है. वहीं अब इस पूरे मामले पर जीतू राइटर ने 'हर हर शंभू' गाने से जुड़ा पूरा सच बताया है. जिसके बाद उनका बयान वायरल हो रहा है. राइटर ने फरमानी से जुड़ी ऐसी बात बताई जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

इस वजह से मुसीबत में फंसी फरमानी

जाने मानी वेब साइट से बात करते हुए राइटर जीतू ने कहा- 'फरमानी ने ये गाना 23 को यू-ट्यूब पर रिलीज किया. हमारा गाना, रिदम, कंपोजिशन, यहां तक कि वीडियो डिसक्रिप्शन पर भी हमारा नाम नहीं डाला. तब हमें कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन जब उन्होंने खुद के गाने को ओरिजनल बताया तब हमें ये अच्छा नहीं लगा.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by farmani Naaz (@farmani_naaz)

 

यू-ट्यूब ने हटाया गाना

इसके साथ ही जीतू ने कहा कि 'उसके बाद मैंने यू-ट्यूब में जाकर लीगल क्लेम सबमिट किया. इसके बाद करीब 7-8 दिन बाद वैरिफिकेशन हुआ और आखिरबार उनका गाना यू-ट्यूब से 11 अगस्त को हटा दिया गया.' 

'बिग बॉस 16' का मिला फरमानी को ऑफर

फरमानी नाज (Farmani Naaz) को सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का ऑफर मिला है. इस बात का खुलासा हाल ही में हुए एक इंटरव्यू से हुआ. इस इंटरव्यू में फरमानी के भाई ने बताया कि उनकी बहन को 'बिग बॉस' का ऑफर मिला है. लेकिन अभी तक फरमानी ने शो में शामिल होना है या फिर नहीं इस बात का फैसला नहीं लिया है. इसके साथ ही भाई ने बताया कि फरमानी को झगड़ा बिल्कुल भी पसंद नहीं है जबकि सलमान खान के शो में बहुत ज्यादा लड़ाई झगड़ा होता है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news