भारी बारिश-बाढ़ के बीच हुई थी दिव्यांका-विवेक की शादी, एयरपोर्ट से करनी पड़ी थी विदाई
Advertisement

भारी बारिश-बाढ़ के बीच हुई थी दिव्यांका-विवेक की शादी, एयरपोर्ट से करनी पड़ी थी विदाई

Divyanka-Vivek Love Story: दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया एक साथ सीरियल ये हैं मोहब्बतें में नजर आए थे. हालांकि दोनों एक दूसरे के अपोजिट नहीं थे लेकिन फिर भी इनके बीच प्यार हो ही गया.

 

भारी बारिश-बाढ़ के बीच हुई थी दिव्यांका-विवेक की शादी, एयरपोर्ट से करनी पड़ी थी विदाई

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya: दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल हैं और हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों ने एक साथ टीवी सीरियल में काम किया. वहीं पर इन्हें प्यार हुआ और फिर देखते ही देखते ये शादी के बंधन में भी बंध गए लेकिन इनके प्यार से ज्यादा कॉम्पलीकेटेड थी इनकी शादी और इसकी वजह बारिश. इनकी शादी के दिन ऐसे बादल बरसे कि भोपाल को ही डुबो दिया था. एक रियलिटी शो में खुद दिव्यांका और विवेक ने इसे लेकर खुलासा किया है. 

चल रही थी शादी की तैयारियां और हो रही थी बारिश
दिव्यांका भोपाल की रहने वाली हैं लिहाजा विवेक बारात लेकर वहीं पहुंचे थे. शादी और प्री वेडिंग सेलिब्रेशन सभी कुछ भोपाल में ही होना तय हुआ था. एक फाइव स्टार वेन्यू शादी के लिए बुक किया गया था. बारात पहुंच चुकी थी, अंदर दुल्हन तैयार हो रही थी लेकिन उसी दिन भोपाल में हो रही थी भयंकर बारिश. वो भी ऐसी भयंकर की भोपाल के कई जगहों पर पानी भर गया था और बाढ़ आ गई थी. उस वक्त घर के बुजुर्ग मिलकर जल्दी-जल्दी शादी निपटाने पर जोर दे रहे थे. उनका कहना था कि चार फेरे लेकर भी शादी हो जाती है. ताकि जल्दी शादी निपट सके. लेकिन दिव्यांका और विवेक नहीं माने और जिद करके शादी की हर रस्म ठीक से पूरी की. 

fallback

एयरपोर्ट से करनी पड़ी थी विदाई
शादी के बाद दिव्यांका और विवेक को परिवार के साथ मुंबई आना था. क्योंकि यहां पर इनका रिसेप्शन होना था. उस वक्त यही तय हुआ था कि विदाई दिव्यांका के घर से होगी लेकिन बारिश और समय के कारण ये भी पॉसिबल नहीं था. लिहाजा दिव्यांका की विदाई की रस्म एयरपोर्ट पर करनी पड़ी थी जिसकी वीडियो भी उस वक्त वायरल हुई थी. दोनों की शादी को 7 साल हो चुके हैं और आज भी इनकी बॉन्ड और कैमिस्ट्री उतनी ही प्यारी है जितनी सालों पहले थी.  
 

Trending news