Mohit Raina on Divorce Rumours: तलाक की खबरों पर 'महादेव' फेम मोहित रैना ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच
Advertisement
trendingNow11495009

Mohit Raina on Divorce Rumours: तलाक की खबरों पर 'महादेव' फेम मोहित रैना ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

Mohit Raina की तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन खबरों पर मोहित रैना ने चुप्पी तोड़ी है और सच का खुलासा किया है.

 

मोहित रैना और अदिति शर्मा

Mohit Raina Divorce Rumours: 'देवों के देव महादेव' सीरियल में भगवान भोलेनाथ का किरदार निभाकर मोहित रैना (Mohit Raina) रातों-रात फेमस हो गए थे. इस रोल को निभाने में मोहित रैना इस कदर ढल गए थे कि लोग इस सीरियल का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते थे. लोगों के दिलों में बसने वाले मोहित रैना एक बार फिर से लाइम लाइट में हैं. इसके पीछे की वजह मोहित का कोई सीरियल नहीं बल्कि तलाक की खबरें हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि शादी के एक साल होने से पहले दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली जिसके बाद मोहित रैना ने इस खबर के पीछे का सच बताया.

तलाक पर तोड़ी मोहित रैना ने चुप्पी
मोहित रैना (Mohit Raina) ने इंडियन एक्सप्रेस वेबसाइट से बात करते हुए तलाक की खबरों के पीछे का सच बताया. मोहित रैना ने कहा- 'मुझे खुद नहीं पता कि ये सब कहां से और कैसे शुरू हुआ. एक ऑनलाइन पोर्टल ने इस खबर की शुरुआत की थी. मैं अपनी शादी में बहुत ज्यादा खुश हूं. इतना ही नहीं मैं अपनी शादी की पहली सालगिरह भी मना रहा हूं. फिलहाल मैं वाइफ के साथ हिमाचल प्रदेश में हूं. ये सब बातें बकवास हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

 

इस वजह से उड़ीं तलाक की खबरें
दरअसल, एक खबर के मुताबिक मोहित रैना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अपनी शादी की सारी फोटोज डिलीट कर दी. इसके बाद ऐसा माना जाना लगा कि मोहित की शादी में कुछ दिक्कत है और वो तलाक लेने वाले हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

 

बीते साल 1 जनवरी को की थी शादी
मोहित रैना ने अदिति शर्मा (Aditi Sharma) संग बीते साल 1 जनवरी, 2021 को शादी की थी. इन दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की थी और शादी की फोटोज को मोहित ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news