Divya Agarwal on Mohsin Khan: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक पर आया इस हसीना का दिल, खुलेआम कह दी ये बात
Advertisement

Divya Agarwal on Mohsin Khan: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक पर आया इस हसीना का दिल, खुलेआम कह दी ये बात

Divya Agarwal ने जाने-माने एक्टर मोहसिन खान को लेकर ऐसी बात कह दी है कि उनका बयान सुर्खियां बटोर रहा है. खास बात है कि एक्ट्रेस का नाम रियलिटी शो में हिस्सा लेने को लेकर भी काफी चर्चा में है.

 

मोहसिन खान और दिव्या अग्रवाल

Divya Agarwal on Mohsin Khan: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में कार्तिक का किरदार निभाकर मोहसिन खान (Mohsin Khan) रातों-रात मशहूर हो गए थे. इस रोल ने ना केवल मोहसिन की टीवी एंडस्ट्री में पकड़ बनाई बल्कि वो सभी के दिलों में भी बस गए. लेकिन हाल ही में टीवी की एक और हसीना ने मोहसिन खान के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिसे जानकर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को बुरा जरूर लग सकता है.

चॉकलेटी बॉय 

मोहसिन खान टीवी के सबसे चहेते कलाकार हैं. मोहसिन की पॉपुलैरिटी इस कदर है कि उनकी एक झलक पाने के लिए फीमेल फैन बेताब रहती हैं. इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी' विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने मोहसिन को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. जिसमें मोहसिन को चॉकलेटी बॉय बताया. इस फोटो में मोहसिन के साथ दिव्या अग्रवाल भी पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

 

fallback

 

आस्क में एनिथिंग में दिया दिव्या ने जवाब

दरअसल, दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने हाल ही में मोहसिन खान के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम किया. फैंस ने हाल ही में आस्क मी एनिथिंग सेशन के दौरान दिव्या से मोहसिन के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करने को कहा. फैन के सवाल का जवाब देते हुए दिव्या अग्रवाल ने कहा- 'मोहसिन के साथ काम करना बहुत ही अच्छा रहा. मैं आप सभी को ऊबर चॉकलेट बॉय के साथ अपना नया प्रोजेक्ट दिखाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं.'

 

 

'झलक दिखलाजा 10' में आ सकती हैं नजर

खबरों की मानें तो दिव्या अग्रवाल डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 10' में नजर आ सकती हैं. खास बात है कि इस शो को लेकर मोहसिन खान के नाम की भी चर्चा है. हालांकि शो में एंट्री को लेकर दोनों सितारों की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है.

 

यह भी पढ़ें- After Live in Stars Married Other: लिव-इन में रहने के बाद इन सितारों का हुआ ब्रेकअप, प्यार को साइड रख किसी और के साथ की शादी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

Trending news