'तमीज होनी चाहिए...' पहले दिन ही रणवीर शौरी ने लवकेश को पढ़ाया पाठ; तय की दोनों के बीच सीमाएं
Advertisement
trendingNow12303843

'तमीज होनी चाहिए...' पहले दिन ही रणवीर शौरी ने लवकेश को पढ़ाया पाठ; तय की दोनों के बीच सीमाएं

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज हो चुका है. शो के पहले दिन जहां कंटस्टेंट्स के बीच हंसी मजाक हुआ तो कुछ के बीच तीखी बहस भी देखने को मिली. ऐसा ही कुछ रणवीर शौरी और लवकेश कटारिया के बीच भी देखने को मिला, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के डिजिटल वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज हो चुका है. शुक्रवार, 21 जून को शो की शुरुआत हुई. शो में कुल कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं, जिसमें से कुछ टीवी-बॉलीवुड से ताल्लुक रखते हैं, तो कुछ कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स हैं. शो के पहले दिन जहां कई कंटस्टेंट्स के बीच हंसी मजाक हुआ तो कई के बीच तीखी बहस भी देखने को मिली. ऐसा ही कुछ रणवीर शौरी और लवकेश कटारिया के बीच भी देखने को मिला, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में रणवीर पहले दिन ही लवकेश को तमीज का पाठ पढ़ाते नजर आए. शो के इस वीडियो पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं और अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट कर रहे हैं. वीडियो की शुरुआत लिविंग एरिया में बैठे कुछ कंटेस्टेंट्स से होती है, जिनमें रणवरी, लवकेश, नीरज और विशाल के अलावा कई और लोग नजर आ रहे हैं. इसी बीच रणवीर कहते है, 'पहले हमे ये तय करना है कि किसी रुल से बांटा जाए खाना'. इसी बीच लव कहते हैं, 'ऐसे बांटा जा रहा है, जो वेट है वो चिला खाएंगे'. 

रणवीर-लवकेश के बीच हुई तीखी बहस

इसी बीच लव बात करते हुए अपना एक पैर रणवीर की बगल में रखा देता है, जिसको लेकर रणवीर थोड़ा गुस्सा हो जाते हैं और लव को ठीक से खड़े रहने के लिए कहते हैं और ये छोटी सी बात दोनों के बीच बहस में बदल जाती है. रणवीर लव को कहते हैं, 'थोड़ा ठीक से खड़े रहो', जिस पर लव कहते हैं, 'भाई, मैंने बस पैर ही तो रखा है'. फिर रणवीर कहते है, 'तमीज होनी चाहिए तुमको. तू बैठ मैं तेरे को दिखाता हूं कैसे बात करते हैं'. इसके बाद लव बैठ जाते हैं और रणवीर उनकी बगल में पैर रखकर बात करते हैं, जिसके बाद लव कहते हैं, 'कर लो, कोई दिक्कत नहीं है'.

'पंचायत 3' के जगमोहन की पत्नी ने खोली इंडस्ट्री की पोल, सुनते ही उड़ जाएंगे होश; बोलीं- 'जूनियर आर्टिस्ट के खाने में...'

रणवीर ने लवकेश संग तय की सीमाएं

इसके बाद लव के आस-पास खड़े कंटेस्टेंट्स उसको समझाने लगते हैं. इस वीडियो को जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'तमीज होनी चाहिए... बोलकर रणवीर ने लवकेश के साथ की सीमाएं तय कीं. जानिए #BiggBossOTT3 के घर में क्या हो रहा है. जियो सिनेमा प्रीमियम पर 24 घंटे लाइव चैनल देखें'. वीडियो पर जहां कुछ यूजर्स रणवीर शौरी के पक्ष में बात कर रहे हैं, तो कुछ लवकेश कटारिया का पक्ष ले रहे हैं. अब देखना ये है कि क्या दोनों के बीच ये सीमाएं क्या रंग लाती हैं.  

Trending news