Aarti Singh की संगीत नाइट पर 'बिग बॉस' के Ex लवर्स ने किया एक-दूसरे को इग्नोर, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12218821

Aarti Singh की संगीत नाइट पर 'बिग बॉस' के Ex लवर्स ने किया एक-दूसरे को इग्नोर, VIDEO वायरल

Bigg Boss Ex-lovers Ignore Each other: टेलीविजन स्टार्स पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल अप्रैल में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

एक-दूसरे को किया अनदेखा

Mahira Sharma Paras Chhabra Ignore Each Other: कृष्णा अभिषेक की बहन और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह की संगीत नाइट (Aarti Singh Wedding) मंगलवार, 23 अप्रैल को मुंबई में धूमधाम से हुई. आरती सिंह की संगीत नाइट में छोटे परदे के कई सितरे पहुंचे. इस दौरान टीवी एक्टर्स माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए दिखाई दिए. माहिरा और पारस का एक-दूसरे को इग्नोर करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) आरती सिंह के संगीत नाइट में पीले रंग का सूट पहन कर पहुंची थी. माहिरा के साथ उनके पीआर मैनेजर भी थे. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) वहीं थोड़ी दूर पर खड़े थे, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे को हैलो भी नहीं किया और पूरी तरह से इग्नोर कर दिया. 

Aarti Singh Wedding: आरती सिंह की शादी का फंक्शन छोड़ कहां पहुंची गोविंदा की बेटी? खत्म नहीं हुआ कृष्णा से मनमुटाव

पारस ने विशाल के साथ दिए पोज तो माहिरा ने अकेले
पारस छाबड़ा काले रंग का सीक्वेंस वाला कुर्ता पजामा पहनकर गए थे. उन्होंने रेड कार्पेट पर अभिनेता विशाल सिंह के साथ पोज दिया. वहीं, माहिरा ने अकेले ही पोज दिया गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि माहिरा शर्मा मुस्कान के साथ विशाल से मिलती हैं, लेकिन वह पारस छाबड़ा को पूरी तरह से इग्नोर कर देती हैं.

बिग बॉस के घर में हुई पारस और माहिरा की मुलाकात
बता दें कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की मुलाकात टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के दौरान हुई थी. उस वक्त पारस छाबड़ा एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को डेट कर रहे थे. शो के दौरान उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद पारस और माहिरा की दोस्ती शुरू हो गई थी.

'उस शख्स के बारे में बात...' कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप पर बोले अध्ययन सुमन

पिछले साल हो गया पारस-माहिरा का ब्रेकअप
माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का ब्रेकअप पिछले साल अप्रैल में हो गया था. दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया था. इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें इंटरनेट पर आने लगी थी. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने कहा था कि वह भी हैरान और शॉक्ड हैं कि माहिरा शर्मा ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो क्यों कर दिया.

Trending news