Priyanka Chahar Choudhary: क्या अस्पताल में भर्ती हैं बिग बॉस फेम एक्ट्रेस? ऑनस्क्रीन मां ने दिया हेल्थ अपडेट
Advertisement

Priyanka Chahar Choudhary: क्या अस्पताल में भर्ती हैं बिग बॉस फेम एक्ट्रेस? ऑनस्क्रीन मां ने दिया हेल्थ अपडेट

Priyanka Chahar Choudhary Hospitalized: बिग बॉस फेम प्रियंका चौधरी की बीते कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है. एक्ट्रेस की दोस्त और को-स्टार ने प्रियंका का हेल्थ अपडेट शेयर किया है. 

प्रियंका चाहर चौधरी

Priyanka Chahar Choudhary Health Update: टीवी सीरियल उड़ारियां के बाद बिग बॉस सीजन 16 से घर-घर में छा जाने वालीं प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस को टेंशन देने वाली खबर सामने आ रही है. टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar) बीते कुछ समय से हेल्थ इश्यूज से गुजर रही थीं, जिसकी वजह से उन्हें अस्पातल में भर्ती होना पड़ा है. अब प्रियंका की दोस्त और उड़ारियां को-एक्ट्रेस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें प्रियंका के हाथ पर ड्रिप लगी दिखाई दे रही है. 

अस्पताल में भर्ती हैं प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary Tv Shows) के साथ उड़ारियां में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कमल दादिल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक फोटो पोस्ट की है. फोटो में दो हाथ दिखाई दे रहे हैं, जिसमें से एक हाथ पर ड्रिप लगी है तो दूसरा हाथ, ड्रिप वाले हाथ को थामे दिखाई दे रहा है. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- जल्दी ठीक हो जाओ, और हमारी हैप्पी बबली गर्ल बन जाओ. फोटो में प्रियंका चाहर चौधरी को भी टैग किया गया है.  

fallback

प्रियंका चाहर चौधरी को क्या हुआ है?

प्रियंका (Priyanka Chahar Instagram) की दोस्त और को-स्टार ने जूम को एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट भी शेयर किया है. जूम के अनुसार, प्रियंका की दोस्त कमल का कहना है कि प्रियंका का ब्लड प्रेशर बीते एक महीने से ऊपर-नीचे हो रहा था. उसे बहुत जल्दी थकान हो रही थी, उसके साथ चीजें ठीक नहीं थी. उसे जल्दी-जल्दी बुखार चढ़ रहा था. इसी वजह से उन्हें अस्पातल में भर्ती होना पड़ा, जहां उनके कई टेस्ट हुए. कमल ने साथ ही बताया कि प्रियंका को अब एक प्रोपर डाइट फॉलो करनी होगी, क्योंकि उनके पास बहुत हैक्टिक वर्क शेड्यूल हैं. 

Trending news