Bigg Boss 17 के फाइनल से पहले रोहित शेट्टी का अभिषेक कुमार से तीखा सवाल, बोले- 'मुंह के पास आकर...'
Advertisement
trendingNow12079022

Bigg Boss 17 के फाइनल से पहले रोहित शेट्टी का अभिषेक कुमार से तीखा सवाल, बोले- 'मुंह के पास आकर...'

Bigg Boss 17 Latest Update: बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. जहां रोहित शेट्टी अभिषेक कुमार को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित ने अभिषेक को खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का ऑफर भी दे डाला है. 

बिग बॉस 17 अभिषेक कुमार

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar-Rohit Shetty: 'बिग बॉस का सीजन 17' अपने चरम पर पहुंचने वाला है. फिनाले से पहले कई एक्साइटिंग चीजें देखने को मिलने वाली हैं, जिसमें से एक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की बीबी हाउस में एंट्री भी होगी. जी हां...रोहित शेट्टी बीबी हाउस में एंट्री लेंगे और कंटेस्टेंट्स के सामने 'खतरों के खिलाड़ी' शो का ऑफर रखेंगे. लेकिन सिर्फ 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर ही नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स को रोहित शेट्टी से तीखे सवालों के बाण भी मिलने वाले हैं. 'बिग बॉस 17' के नए प्रोमो में रोहित शेट्टी, अभिषेक कुमार (Abhiehsk Kumar) की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. 

रोहित शेट्टी ने लगाई अभिषेक कुमार की क्लास!

'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. प्रोमो वीडियो में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Tv Show), अभिषेक कुमार से कहते हैं- 'जो विक्टिम कार्ड होता है वह आप खेलते हैं. मुंह के पास आकर बोलना बिल्कुल ठीक नहीं लगता है. मर्दों के लिए अच्छा नहीं लगता. एक रिस्पेक्ट का दायरा होता है ना वो आप खत्म करते चले गए. लड़की पर कभी हाथ मत उठाना. मर्दानगी वाली बात नहीं...' रोहित शेट्टी की बात पर अभिषेक (Abhishek Kumar Udaariyan) कहते हैं- उसने भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. फिर रोहित कहते हैं- रिश्ता खत्म कर दो, अगले लेवल पर ले जाने ही मत दो. 

अभिषेक को मिला खतरों के खिलाड़ी का ऑफर!

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Movies) पहले कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं, फिर उनके सामने 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर रखते हैं. एक छोटे-से स्टंट टेस्ट के बाद रोहित शेट्टी अभिषेक कुमार को 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए चुनते हैं. लेकिन अभिषेक क्या ऑफर एक्सेप्ट करते हैं या रिजेक्ट करते हैं. यह अपकमिंग एपिसोड में ही देखने को मिलेगा. वहीं मनारा चोपड़ा, रोहित शेट्टी के साथ 'खतरों के खिलाड़ी' को-होस्ट करने में दिलचस्पी दिखाती हैं. 

Trending news