Bigg Boss 17 Contestant: 'बिग बॉस 17' में तहलका मचाएंगे ये 12 कंटेस्टेंट्स, सलमान खान की नाक में करेंगे दम
Advertisement
trendingNow11901497

Bigg Boss 17 Contestant: 'बिग बॉस 17' में तहलका मचाएंगे ये 12 कंटेस्टेंट्स, सलमान खान की नाक में करेंगे दम

Bigg Boss 17, 15 अक्टूबर से ऑन एयर हो रहा है. जिसमें महज चंद दिन बचे हैं. ऐसे में शो में कंटेस्टेंट्स को लेकर सुगबुगाहट जारी है. जानिए इस बार सलमान खान के शो का हिस्सा कौन से सितारे बनेंगे.

Bigg Boss 17 कंफर्म कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 17 Contestant: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' 15 अक्टूबर से ऑन एयर हो रहा है. इस शो के शुरू होने से पहले सेट की फोटोज भी सामने आईं तो वहीं बिग बॉस के कंटेस्टेट्स को लेकर सुगबुगाहट तेज है. कुछ सेलिब्रिटीज को तो कंफर्म माना जा रहा है तो वहीं कुछ सितारों के आने पर अभी भी असमंजस बना हुआ है. जानिए 'बिग बॉस 17' में कौन से सितारे नजर आ सकते हैं.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का शो में आना कंफर्म माना जा रहा है. यहां तक कि एक इंटरव्यू में अंकिता ने बातों ही बातों में शो में आने का हिंट दिया. फिलहाल ये दोनों सितारे इस वक्त शो में एंट्री करने से पहले शॉपिंग करने में बिजी हैं.

 

 

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा
इस शो में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के आना भी लगभग तय माना जा रहा है. दोनों ही किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में इस बार इनकी शो में एंट्री पक्की है.

 

 

हर्ष बेनिवाल
खबरों की मानें तो मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनिवाल इस शो में हिस्सा ले रहे हैं. इस शो के लिए हर्ष के नाम पर मुहर लग गई है.

ईशा सिंह
'बिग बॉस 17' में ईशा सिंह का आना भी लगभग तय माना जा रहा है. हालाकिं एक्ट्रेस ने अभी तक शो में आने पर चुप्पी नहीं तोड़ी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eisha Singh (@eishasingh)

 

ईशा मालवीय 
'उडारियां' सीरियल से लाइमलाइट बटोरने वाली एक्ट्रेस ईशा मालवीय की 'बिग बॉस 17' में एंट्री पक्की है. इन्होंने सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट करके शो में अपनी एंट्री पर मुहर लगाई.

जय सोनी
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में हाल ही में हिस्सा बनें जय सोनी की शो में एंट्री तय मानी जा रही है. 

कंवर ढिल्लों और ऐलिस कौशिक
खबरों की मानें तो 'पंड्या स्टोर' में हसबैंड वाइफ का रोल निभाने वाले एक्टर कंवर ढिल्लों और ऐलिस कौशिक की शो में एंट्री पक्की है. यहां तक कि दोनों ने शो में आने की पूरी तैयारी भी कर ली है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@kanwardhillon_)

 

समर्थ जुरेल
'उडारियां' फेम एक्टर समर्थ जुरेल की भी शो में एंट्री पक्की मानी जा रही है. हालांकि एक्टर ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

फहमान खान
'इमली' सीरियल में नजर आ चुके एक्टर फहमान खान की भी 'बिग बॉस 17' में एंट्री की सुगबुगाहट तेज है. हालांकि उन्होंने कहा कि वो अभी तैयार नहीं है.

 

 

Trending news