Bigg Boss 16 Day 32: इन तीन हसीनाओं के सिर लटकी एलिमिनेशन की तलवार, इस हफ्ते होंगी घर से बेघर!
Advertisement

Bigg Boss 16 Day 32: इन तीन हसीनाओं के सिर लटकी एलिमिनेशन की तलवार, इस हफ्ते होंगी घर से बेघर!

Bigg Boss Today Episode: बिग बॉस के घर में 32 वां दिन तीन हसीनाओं से लिए आफत से भरा रहा. क्योंकि नॉमिनेशन की प्रक्रिया में उन्हीं पर जा लटकी है तलवार और इस पूरे हफ्ते उन्हीं के सिर पर घर से बेघर होने का खतरा मंडरा रहा है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss Day 32 Written Updates: बिग बॉस 16 के 32वां दिन किचन की सुगबुगाहट से शुरू हुआ. गौतम, सौंदर्या, शिव और टीना किचन में खाने को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए. एक परांठे को लेकर किचन में सौंदर्या और गौतम बहसबाजी करते दिखे. गौतम जहां एक्स्ट्रा परांठा देने पर भड़क उठे. जहां किचन में ये सब हो रहा था तो वहीं बाहर अब्दु, साजिद, गौरी और निम्रत मस्ती के मूड में दिखे.  

किचन ड्यूटी को लेकर गौतम और अर्चना में बहस
अर्चना गौतम के साथ कोई भी किचन की ड्यूटी करने को तैयार नहीं है जिस पर गौतम ने उनसे पूछा कि क्या वो किचन में अकेले सब कुछ हैंडल कर सकती हैं जिसके लिए अर्चना तैयार हो गई जिसके बाद गौतम ने रात के खाने की पूरी जिम्मेदारी अर्चना को सौंप दी. लेकिन सौंदर्या ने इस पर विरोध जताया और कहा कि हर चीज़ अर्चना की सहूलियत के हिसाब से नहीं हो सकती.

शालिन और प्रियंका में गरमा-गरम बहस
हाल ही में शालिन के 150 ग्राम चिकन का मुद्दा घर में खूब उछला. और देखते ही देखते इस बात का मजाक पूरे घरवाले बनाने लगे. जिससे शालिन काफी नाराज दिखे और उन्होंने जैसे ही इस बात को उठाया तो प्रियंका से उनकी खूब बहसबाजी देखने को मिली. शालिन के मुताबिक उनकी मेडिकल कंडीशन का घर में मजाक उड़ाया जा रहा है जो वो बर्दाश्त नहीं करेंगे. जिस पर प्रियंका ने कहा कि कोई भी मजाक नहीं उड़ा रहा है बल्कि वो अब्दु की बातों पर हंस रही थीं. 

कैप्टन की पावर को लेकर मचा हंगामा
नॉमिनेशन की प्रक्रिया से पहले बिग बॉस ने घरवालों से पूछा कि क्या कैप्टन गौतम विज को कैप्टन की स्पेशन पावर नॉमिनेशन के दौरान मिलनी चाहिए. जिस पर घर के सदस्य बंटे हुए दिखे. लेकिन ज्यादा लोग इस पक्ष में दिखे कि गौतम को स्पेशल अधिकार नहीं मिले. लिहाजा वैसा ही हुआ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खुले में सिगरेट पीने पर साजिद खान को पड़ी डांट
साजिद खान यूं तो शो के सीनियर कंटेस्टेंट हैं लेकिन बाहर खुले में आकर सिगरेट ना पीने के नियम का बार-बार उल्लंघन करने पर उन्हें बिग बॉस की डांट भी सुनने को मिली. जिसके बाद साजिद ने बिग बॉस से ऐसा फिर ना करने का वादा करते हुए दिखे. 

नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई शुरू
एक्टिविटी एरिया में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हुई जिसमें सबसे पहले बिग बॉस ने सुम्बुल को बुलाया. वहीं सुम्बुल ने अर्चना और शिव को नॉमिनेट कर दिया. जिसके बाद एक-एक कर हर कंटेस्टेंट को बुलाया गया और दो-दो घरवालों को सभी ने नॉमिनेट किया. आखिर में जिनका नाम सबसे ज्यादा बार लिया गया वो थी घर की तीन हसीनाएं. सुम्बुल तौकीर, अर्चना गौतम और  सौंदर्या शर्मा. यानि इस हफ्ते घर में नॉमिनेशन की तलवार तीन लड़कियों के सिर पर लटक रही है जिसमें से एक घर से बेघर हो जाएंगीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साजिद ने गौतम की जगह सौंदर्या को किया नॉमिनेट
चूंकि साजिद गौतम विज को नॉमिनेट करना चाहते थे लेकिन कैप्टन को नॉमिनेट नहीं किया जा सकता था लिहाजा उन्होंने उस शख्स को बाहर करने के लिए वोट किया जिससे गौतम को सबसे ज्यादा दुख होगा वो कोई और नहीं सौंदर्या ही थीं. 

प्रियंका और अंकित में आई दरार
32वें दिन उस दोस्ती में भी दरार आती दिखी जिसका पहले से रिश्ता है और  घर में पहले से एक बॉन्ड  के साथ आए. प्रियंका और अंकित दोनों ही के बीच नाराजगी देखने को मिली. प्रियंका अंकित से नाराज दिखीं और दोनों साजिद के साथ बैठकर बात करते हुए दिखे. हालांकि साजिद ने दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन फिर भी दोनों के बीच सुलह नहीं हुई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

Trending news