Bigg Boss 16: अब्दू ने बिग बॉस के घर से निकलकर गाया ऐसा गाना, क्यूटनेस देख पिघल जाएगा दिल!
Advertisement
trendingNow11528652

Bigg Boss 16: अब्दू ने बिग बॉस के घर से निकलकर गाया ऐसा गाना, क्यूटनेस देख पिघल जाएगा दिल!

Abdu Rozik Video: भले ही अब्दू रोजिक बिग बॉस सीजन 16 से आउट हो चुके हैं लेकिन इन्होंने लोगों का बेशुमार प्यार हासिल किया है. हाल ही में अब्दू (Abdu Rozik) को मनीश पॉल के पॉडकास्ट में जाते हुए स्पॉट किया गया जहां अब्दू ने गाना भी गाया. 

Bigg Boss 16: अब्दू ने बिग बॉस के घर से निकलकर गाया ऐसा गाना, क्यूटनेस देख पिघल जाएगा दिल!

Abdu Rozik With Manish Paul: बिग बॉस सीजन 16 ऑडियंस को खबू एंटरटेन कर रहा है. ऐसे में कई लोग अब्दू रोजिक के एलिमिनेशन से खुश नहीं हैं. आपको बता दें कि अब्दू रोजिक ने बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है और यही वजह है कि लोग अब्दू को काफी पसंद करते हैं. 

मनीष पॉल के पॉडकास्ट में पहुंचे अब्दू

बिग बॉस हाउस से बाहर निकलने के बाद अब्दू रोजिक मनीष पॉल पॉडकास्ट (Manish Paul Podcast) में गेस्ट बनकर पहुंचे. अब्दू रोजिक की फैन फॉलोइंग बिग बॉस में आने के बाद काफी ज्यादा बढ़ गई है. ऐसे में अब्दू भी इतने सारे लोगों को देखकर काफी खुश नजर आए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें... 

गाना गाकर जीता सबका दिल

अब्दू रोजिक ने जैसे ही गाना गाना शुरू किया, लोग हूटिंग करने लगे. अब्दू और मनीष को साथ में पोज करते हुए भी देखा गया है. फैंस मनीष पॉल पॉडकास्ट के इस एपिसोड के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. अब्दू हमेशा की तरह ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आए और गाना गाकर जैसे सिंगर (Singer) ने पूरी महफिल ही लूट ली. वहां मौजूद सभी लोग अब्दू की मौजूदगी से काफी एंटरटेन हुए.

तेजी से वायरल होने लगा वीडियो

सोशल मीडिया पर अब्दू का ये सिंगिंग वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर कई लोग अब्दू पर प्यार लुटाते नजर आए. कमेंट सेक्शन में कई लोग अब्दू की आवाज की तो कई लोग (Social Media Users) अब्दू की क्यूटनेस की तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए. अब्दू रोजिक वाकई में बिग बॉस सीजन 16 के वन ऑफ द मोस्ट एंटरटेनिंग सदस्य साबित हुए हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news