परिवार से झगड़ने के बाद घर छोड़ आई थीं Shehnaaz Gill, इमोशनल कर देगी पंजाबी कटरीना कैफ की जर्नी
Advertisement

परिवार से झगड़ने के बाद घर छोड़ आई थीं Shehnaaz Gill, इमोशनल कर देगी पंजाबी कटरीना कैफ की जर्नी

Shehnaaz Gill Life Facts: शहनाज के मॉडलिंग करियर से घरवाले खुश नहीं थे.वो चाहते थे कि शहनाज मॉडलिंग छोड़कर शादी कर लें.कुछ समय बाद घरवालों और शहनाज की अनबन इतनी बढ़ने लगीं कि शहनाज ने घर छोड़ दिया.

परिवार से झगड़ने के बाद घर छोड़ आई थीं Shehnaaz Gill, इमोशनल कर देगी पंजाबी कटरीना कैफ की जर्नी

Shehnaaz Gill Struggle Journey: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से देशभर में पहचान हासिल करने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पहले ही पंजाब की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस थीं.अब जल्द ही शहनाज सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. हाल ही में फिल्म के टीजर में उनकी झलक भी दिखी है. 27 जनवरी 1993 में शहनाज गिल का जन्म बीस, अमृतसर में संतोख सिंह सुख और परमिंदर कौर गिल के घर हुआ. शहनाज ने डलहॉजी हिलटॉप स्कूल से पढ़ाई करने के बाद, बी.कॉम. करने के लिए लवली प्रोफेशन यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था.

बचपन से बनना चाहती थीं हीरोइन

शहनाज को बचपन से ही हीरोइन बनने में दिलचस्पी थी, ऐसे में कॉलेज के दिनों से ही शहनाज खुद मॉडलिंग करने लगीं. शहनाज के मॉडलिंग करियर से घरवाले खुश नहीं थे.वो चाहते थे कि शहनाज मॉडलिंग छोड़कर शादी कर लें.कुछ समय बाद घरवालों और शहनाज की अनबन इतनी बढ़ने लगीं कि शहनाज ने घर छोड़ दिया. मॉडलिंग का अच्छा काम मिलने लगा तो शहनाज ने फाइनल ईयर में बी.कॉम की पढ़ाई छोड़ दी. कुछ ब्यूटी कॉन्टेंस्ट का हिस्सा रहने के बाद शहनाज को साल 2015 में गुरविंदर बरार के गाने शिव दी किताब और कंवर चहल के गाने माझे दी जट्टी म्यूजिक वीडियो में काम मिला.

खूब किया स्ट्रगल

2016 में पिंडा दी कुड़ी गाने से शहनाज को पॉपुलैरिटी मिलने लगी.गैरी संधू के गाने येह बेबी रेफिक्स में शहनाज को काफी पसंद किया गया. इसके बाद शहनाज ने 2017 में सतश्री अकाल से पंजाबी फिल्मों में कदम रखा और काला शाह काला, ढाका जैसी फिल्मों में नजर आईं. 2019 में शहनाज बिग बॉस 13 की कंटेंस्टेंट बनी. खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहते हुए शहनाज ने अपनी क्यूट अदाओं से सलमान समेत कई लोगों का दिल जीता. शो के लिए शहनाज को हर हफ्ते की साढ़े चार लाख रुपए फीस दी गई थी. अब जल्द ही शहनाज बॉलीवुड डेब्यू करेंगी.

 

Trending news