Bhabi Ji Ghar Par Hain शो से आई एक और बुरी खबर! इस एक्टर के जवान बेटे ने तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow11371671

Bhabi Ji Ghar Par Hain शो से आई एक और बुरी खबर! इस एक्टर के जवान बेटे ने तोड़ा दम

Deepesh Bhan, जो भाभी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hain) शो में मलखान का किरदार निभाते थे, कुछ समय पहले गुजर गए थे. अब इस शो के सेट से एक और बुरी खबर सामने आई है. शो के एक एक्टर के 19 साल के जवान बेटे की डेथ हो गई है..

 

Bhabi Ji Ghar Par Hain शो से आई एक और बुरी खबर! इस एक्टर के जवान बेटे ने तोड़ा दम

Jeetu Gupta Son Death: लोकप्रिय कॉमेडी टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hain) शो में एक अहम किरदार निभाने वाले एक्टर जीतू गुप्ता (Jeetu Gupta) ने अपने 19 साल के बेटे, आयुष को खो दिया है.  इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है जिसके बाद से उनके बेटे के लिए तमाम लोग श्रद्धांजलि भेज रहे हैं.. 

Bhabi Ji Ghar Par Hain शो से आई एक और बुरी खबर

भाभी जी घर पर हैं शो में 'डॉक्टर' का किरदार निभाने वाले एक्टर, जीतू गुप्ता (Jeetu Gupta) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बेहद दुखद खबर दी है. बता दें कि एक्टर ने अपने 19 साल के जवान बेटे को खो दिया है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. बता दें कि जीतू गुप्ता का बेटा आयुष काफी समय से अस्पताल में भर्ती था. 

Jeetu Gupta के जवान बेटे ने तोड़ा दम

 जैसा कि हमने आपको अभी बताया, जीतू गुप्ता ने अपने बेटे के गुजर जाने की खबर फेसबुक पर शेयर की है. उन्होंने एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर की है जिसमें अपने बेटे की तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- 'नहीं रहा मेरा बाबू आयुष!' कुछ समय पहले भी जीतू ने अपने बेटे की तस्वीर अस्पताल से शेयर की थी जिसमें उसे देखकर ही ऐसा लग रहा है कि वो क्रिटिकल कंडिशन में है. 

इससे कुछ समय पहले भाभी जी घर पर हैं में 'मलखान' का किरदार निभा रहे एक्टर दीपेश भान का भी अचानक निधन हो गया था. कॉमेडी जगत ने पिछले दिनों दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भी खो दिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news