Deepesh Bhan Death: मलखान की अंतिम विदाई में फफक-फफक कर रोए टीका, हुई ऐसी हालत; खुद को संभालना भी मुश्किल
Advertisement

Deepesh Bhan Death: मलखान की अंतिम विदाई में फफक-फफक कर रोए टीका, हुई ऐसी हालत; खुद को संभालना भी मुश्किल

दीपेश भान पंचतत्व में विलीन हो गए. दीपेश को अंतिम विदाई देने ना केवल उनके सीरियल की स्टारकास्ट पहुंची बल्कि कई नामचीन सितारे भी उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान मलखान के जिगरी दोस्त टीका सिसक-सिसक कर रोते हुए नजर आए.

 

दीपेश भान और वैभव माथुर

Deepesh Bhan Death: अपनों का खोने का दुख क्या होता है इसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है. मशहूर सीरियल 'भाभी जी घर पर है' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में मलखान का रोल निभाने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan) की मौत के बाद टीवी इंडस्ट्री सदमे में है. वहीं दुखों का पहाड़ ना केवल दीपेश भान के परिवार पर टूटा है बल्कि उनके करोड़ों चाहने वालों और उनके करीबी दोस्त भी अपने आंसुओं को रोक नहीं पा रहे हैं. वहीं शो में मलखान (Malkhan) के सबसे जिगरी दोस्त टीका का खुद को संभालना मुश्किल हो रहा है. दीपेश भान के अंतिम संस्कार में अपने जिगरी दोस्त को विदा करते हुए टीका (Vaibhav Mathur) सबके सामने सिसक-सिसक कर रोते हुए नजर आए.

  1. टूट गई टीका-मलखान की जोड़ी
  2. सिसक-सिसक कर रोए टीका
  3. दीपेश भान का हुआ अंतिम संस्कार

टूट गई टीका और मलखान की जोड़ी

इस शो में टीका  (Vaibhav Mathur) और मलखान की जोड़ी सुपरहिट रही. इन दोनों के इस सीरियल में ज्यादातर सीन्स साथ होते थे. खास बात है कि टीका और मलखान ना केवल सीरियल में अच्छे दोस्त थे बल्कि रियल लाइफ में भी मलखान और टीका की दोस्ती उतनी ही जबरदस्त थी. दीपेश भान की मौत से ना केवल ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई बल्कि टीका भी अपने दोस्त से बिछड़ने पर पूरी तरह से टूट गए हैं.

 

 

अंतिम विदाई में सिसक-सिसक कर रोए टीका

'भाभी जी घर पर है' सीरियल में टीका का रोल वैभव माथुर ने निभाया है. अपने सबसे जिगरी दोस्त और को-एक्टर मलखान यानी कि दीपेश भान के जाने से टीका अपने आपको बिल्कुल भी संभाल नहीं पा रहे हैं. अंतिम विदाई के दौरान टीका के बहते आंसू इस बात की गवाही दे रहे हैं कि वो अंदर से कितने बिखर गए हैं.

 

 

पीछे छोड़ गए रोता-बिलखता परिवार

दीपेश भान के अंतिम संस्कार में ना केवल टीका बल्कि 'भाभी जी घर पर है' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. इसके अलावा टीवी जगत के कई अन्य सितारे भी मलखान के अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे. निजी जिंदगी की बात करें तो दीपेश अपने पीछे पत्नी और साल भर के बेटे को छोड़ गए हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news