Bhabi Ji Ghar Par Hai: करवा चौथ पर सुर्ख लाल लहंगा पहने नजर आईं अंगूरी भाभी, लेकिन मनमोहन तिवारी ने कर दी ऐसी हरकत
Advertisement

Bhabi Ji Ghar Par Hai: करवा चौथ पर सुर्ख लाल लहंगा पहने नजर आईं अंगूरी भाभी, लेकिन मनमोहन तिवारी ने कर दी ऐसी हरकत

Angoori Bhabhi: अंगूरी भाभी ने सोशल मीडिया पर सेट की फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वो करवा चौथ सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं.

अंगूरी भाभी और मनमोहन तिवारी

Angoori Bhabhi Karva Chauth: 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) सीरियल में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का रोल निभाकर शुभांगी अत्रे घर-घर में फेमस हो गई हैं. हर कोई शुभांगी को अब उनके नाम से ज्यादा अंगूरी भाभी के नाम से जानता है. 13 अक्टूबर को सुहागिनें पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी. इसी कड़ी में अंगूरी भाभी ने भी ऑन स्क्रीन पति मनमोहन तिवारी के लिए व्रत रखा है. ऐसे में एक्ट्रेस ने सज-धजकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जो देखते ही देखते चर्चा में आ गई.

बालकनी में खड़ी नजर आईं अंगूरी भाभी

आपकी प्यारी अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने सोशल मीडिया पर सेट की फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में अंगूरी भाभी सुर्ख रेड कलर का लहंगा पहनकर बालकनी में चांद को निहारते हुए नजर आ रही हैं.

 

 

किसी और को देखते नजर आए मनमोहन तिवारी

इस फोटो में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) दुल्हन की तरह सज-धजकर बालकनी में खड़ी होकर चांद के निकलने का इंतजार करती नजर आ रही हैं. जबकि उनके पीछे मनमोहन तिवारी अंगूरी को नहीं बल्कि किसी और को निहारते हुए नजर आ रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं.

 

 

लग रहीं बला की खूबसूरत

इस फोटो में अंगूरी भाभी बला की खूबसूरत लग रही हैं. शुभांगी अत्रे ने लाल कलर के लहंगे के साथ गले में चोकर, लंबा सा मंगलसूत्र, कानों में झुमके और बालों में गजरे के अलावा बड़ी सी नथ पहने नजर आईं. इन तस्वीरों को शुभांगी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'करवाचौथ सेलिब्रेशन...देखते रहिए भाभी जी घर पर हैं.'

 

 

लगातार शेयर कर रहीं बोल्ड फोटोज

इससे पहले शुभांगी अत्रे लगातार सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक रिवीलिंग ड्रेस में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आईं. कभी एक्ट्रेस ब्लैक कलर का टाइट वनपीस पहने दिखीं तो कभी व्हाइट ड्रेस पहनकर परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news