'सही पकड़े हैं' कहने वाली अंगूरी भाभी का शॉकिंग फैसला, शो से लिया अचानक ब्रेक
Advertisement

'सही पकड़े हैं' कहने वाली अंगूरी भाभी का शॉकिंग फैसला, शो से लिया अचानक ब्रेक

Bhabi Ji Ghar Par Hai सीरियल को लेकर बड़ी खबर है. कहा जा रहा है कि इस सीरियल में अंगूरी का रोल निभाने वाली शुभांगी अत्रे ब्रेक लेने वाली हैं. इस ब्रेक के पीछे की वजह आपको चौंका देगी. जानिए एक्ट्रेस सेट पर वापस लौटेंगी या फिर नहीं.

 

अंगूरी भाभी ले रहीं ब्रेक

Bhabi Ji Ghar Par Hai: 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) सीरियल में 'सही पकड़े हैं' बोलने वाली अंगूरी भाभी (Shubhangi Atre) को लेकर बड़ी खबर है. खबरों की मानें तो अंगूरी भाभी अब इस शो में नजर नहीं आएंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस ने शो से ब्रेक लेने का मन बना लिया है. इसके पीछे की वजह का खुलासा भी हो गया है. लेकिन इतना जरूर है कि एक्ट्रेस अभी लंबे वक्त तक शो में दिखाई नहीं देंगी.

इस वजह से ले रहीं छुट्टी
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने इस शो से जल्द ही ब्रेक लेने वाली है.उनके ब्रेक लेने के पीछे की वजह कोई निगेटिव नहीं बल्कि पर्सनल रीजन है. दरअसल, एक्ट्रेस की बेटी आगे की पढ़ाई के लिए यूएस सेटल होने वाली है. वो शिकागो में आगे की पढ़ाई करने के लिए गई हैं और वहीं से डिग्री लेंगी. शुभांगी को भी बेटी के साथ कुछ दिनों के लिए वहां जाना था. जिस वजह से एक्ट्रेस ने शो से फिलहाल ब्रेक किया है.

 

 

इस शर्त पर मिली छुट्टी
खबरों की मानें तो मेकर्स ने शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को कुछ दिनों की छुट्टी दी है और जल्द ही उन्हें इस शो में दोबारा वापसी करनी होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने फिलहाल अपने अपकमिंग सारे शॉट्स की शूटिंग कर ली है. ये शो एंड टीवी पर देत रात 10:30 पर टेलीकास्ट होता है.

 

 

 

7 साल से कर रहा मनोरंजन
'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल बीते 7 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो की शुरुआत साल 2015 में हुई थी. इस शो में फिलहाल रोहताश गौड़, आसिफ शेख, शुभांगी अत्रे और विदिशा श्रीवास्तव लीड रोल हैं. शुभांगी अत्रे से पहले अंगूरी के रोल को शिल्पा शिंदे ने निभाया था. वहीं गोरी मेम भी कई बार बदल चुकी हैं. सबसे पहले गोरी मेम के रोल को सौम्या टंडन ने निभाया था.

 

 

Trending news