Bhabi Ji Ghar Par Hai की पुरानी 'गोरी मेम' नेहा पेंडसे के घर में हुई 6 लाख की चोरी, हाउस हेल्प ने ही कर दिया कांड
Advertisement

Bhabi Ji Ghar Par Hai की पुरानी 'गोरी मेम' नेहा पेंडसे के घर में हुई 6 लाख की चोरी, हाउस हेल्प ने ही कर दिया कांड

Nehha Pendse को लेकर शॉकिंग खबर है. एक्ट्रेस के घर पर चोरी हो गई है. खास बात है कि ये चोरी किसी और ने नहीं बल्कि एक्ट्रेस के घर के हाउस हेल्प ने ही की. 

 

नेहा पेंडसे को लगा चूना

Nehha Pendse News: 'भाभी जी घर पर है' में गोरी मेम बनकर कुछ दिनों तक लोगों को एंटरनेट करने वाली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) को लेकर शॉकिंग खबर है. एक्ट्रेस के घर पर 6 लाख रुपये की चोरी हो गई है. हैरान करने वाली बात है कि ये चोरी एक्ट्रेस की हाउस हेल्प ने की. फिलहाल पुलिस ने हाउस हेल्प को गिरफ्तार कर लिया है.

नेहा पेंडसे के पति ने फाइल की FIR
इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने टेली टॉक से बातचीत के दौरान किया. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति शारदुल के ड्राइवर रत्नेश झा ने पुलिस में मामले की एफआईआर दर्ज करवा दी है. पुलिस में दर्ज एफआईआर के अनुसार ये पूरा मामला 28 दिसंबर, 2023 का है. शाहदुल को घर से दो गोल्ड के आइटम- गोल्ड ब्रेसलेट और डायमंड रिंग मिसिंग लगे. जब भी वो बाहर जाते है तो इसे ही पहनते हैं. लेकिन उस दिन वो नहीं पहने थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

 

आंटी के घर गया था हाउस हेल्प
शारदुल को ज्वैलरी मिसिंग लगी तो उन्होंने बाकी सभी हाउस हेल्प से पूछा लेकिन सुमित कुमार सोलंकी पर शक हुआ. वो उस दिन अपनी आंटी के घर कोलाबा गया था. शारदुल ने सोलंकी को फोन करके घर बुलाया. लेकिन वो लगातार कोई ना कोई बहाना लेट आना का करने लगा. इसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामले को दर्ज करवाया गया. हालांकि अभी चोरी हुई ज्वैलरी नहीं मिली है. फिलहाल पुलिस सोलंकी से पूछताछ कर रही है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

 

क्या कहा नेहा ने इस मामले पर?
इस पूरे मामले पर नेहा पेंडसे ने कहा- 'मैं इस बारे में बात करने को लेकर बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं हूं. मुझे नहीं पता कि कैसे ये न्यूज लीक हो गई. हां, मेरे घर में चोरी हुई है. जो भी आपने सुना है वो सब सही है. आपको बता दें, नेहा पेंडसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.' इसमें 'भाभी जी घर है' के अलावा 'में आई कम इन मैडम?' और 'बिग बॉस 12' शामिल है.

 

 

Trending news