Saanand Verma News: 'भाबीजी घर पर हैं' के 'सक्सेना जी' का छलका दर्द, 13 साल की उम्र में हुआ था सेक्सुअल हैरेसमेंट
Advertisement
trendingNow12188634

Saanand Verma News: 'भाबीजी घर पर हैं' के 'सक्सेना जी' का छलका दर्द, 13 साल की उम्र में हुआ था सेक्सुअल हैरेसमेंट

Saanand Verma on Sexual harassment:  'भाबीजी घर पर हैं' के 'सक्सेना जी' ने हाल में ही बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर अपना दर्द बयां किया. एक्टर सानंद वर्मा ने बताया कि सिर्फ 13 साल की उम्र में एक आदमी ने उनके साथ गंदी हरकत की थी. पढ़िए आखिर टीवी एक्टर ने क्या कहा.

भाभी जी घर पर हैं के सक्सेना जी कौन हैं

'भाबीजी घर पर हैं' के 'सक्सेना जी' उर्फ सानंद वर्मा ने हालिया एक इंटरव्यू में अपने डार्क पास्ट को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि महज 13 साल की उम्र में एक शख्स ने उन्हें सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार बनाया था. वो घटना उन्हें आज भी कहीं न कहीं कचोटती है. मालूम हो, सानंद वर्मा पॉपुलर टीवी शो में अपने कॉमिक रोल की वजह से जाने जाते हैं. उनके रोल को काफी प्यार मिलता है. जहां वह 'अनोखेलाल सक्सेना' का किरदार निभाते हैं.

अब 'टाइम्स नाऊ' को दिए इंटरव्यू में Bhabiji Ghar Pe Hain के सानंद वर्मा ने अपने उस दर्दनाक किस्से को शेयर किया जिसे वह आजतक उबर नहीं सके हैं. उन्होंने बताया कि ये सब तब हुआ जब वह सिर्फ 13 साल के थे. क्रिकेटर बनने का सपना रखते थे.

Saanand Verma ने झेला 13 साल की उम्र में दर्द
यौन उत्पीड़न के दर्द को बताते हुए सानंद वर्मा ने कहा, 'मैं तब क्रिकेट मैच के लिए गया था. 13 साल मेरी उम्र रही होगी. मैं क्रिकेटर बनना चाहता था. इसलिए मैं पटना में क्रिकेट खेला करता था. मैं बहुत ही गरीब परिवार से आता हूं जहां एक व्हाइट शर्ट-पैंट का जुगाड़ करने के लिए भी सोचना पड़ता था.'

इन टीवी एक्ट्रेस ने झेला सांवले होने पर दर्द, फेस किया रिजेक्शन

सानंद वर्मा हुए थे यौन उत्पीड़न का शिकार
एक्टर ने आगे कहा, 'मैच में एक आदमी था. काफी बड़ा था. उस शख्स ने मुझे सेक्सुअल हैरेस करने की कोशिश की. मैं तब बहुत तेज डर गया और तुरंत वहां से भाग गया. बस उसके बाद मैंने कभी क्रिकेट के बारे में ही नहीं सोचा.'

आशका गोराडिया ने बेटे के नाम पर उठाया पर्दा, 6 महीने के लाडले संग शेयर की प्यारी-सी तस्वीरें

 

सानंद वर्मा के टीवी शोज और फिल्में
सानंद वर्मा ने बताया कि उस घटना को वह आजतक भूला नहीं पाए हैं. वो डर आज भी उनके जहन में बैठा हुआ है. लेकिन उन्होंने जिंदगी में इतना कुछ झेला है कि वह मजबूत बने हैं. मालूम हो, सानंद वर्मा ने 'लापतागंज', 'गुपचुप', 'भाबी जी घर पर हैं' से लेकर FIR जैसे शोज में काम किया है. इतना ही नहीं, उन्होंने इंडिया लॉकडाउन, मिशन रानीगंज, बबली बाउंसर से लेकर छिछोरे जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Trending news