Bhabhiji Ghar Par Hain: अंगूरी भाभी को हुई ये बीमारी, रुकी शो की शूटिंग; अब मेकर्स ने अपनाया ये तरीका!
trendingNow11480442

Bhabhiji Ghar Par Hain: अंगूरी भाभी को हुई ये बीमारी, रुकी शो की शूटिंग; अब मेकर्स ने अपनाया ये तरीका!

Shubhangi Atre News: भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे की तबीयत इन दिनों खराब है लिहाजा कहा जा रहा है कि इसी वजह से शो की शूटिंग भी रोक दी गई थी लेकिन अब मेकर्स ने इसके लिए एक तरीका अपनाया है और शो की शूटिंग शुरू कर दी गई है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bhabhiji Ghar Par Hain Shubhangi Atre: भाभीजी घर पर हैं में हर किरदार लोगों को खूब भाता है. फिर चाहे विभूति नारायण मिश्रा हो, मनमोहन तिवारी, अंगूरी भाभी या फिर सक्सेना जी. हर किरदार को लोगो ने खूब प्यार दिया यही वजह है कि शो कई सालों से लगातार चलता आ रहा है. वहीं अब खबर आई है कि हाल ही में शो की शूटिंग रोकनी पड़ी और उसकी वजह थी अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे. कहा जा है कि उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके चलते वो तीन दिनों तक शूटिंग से दूर रहीं. 

अंगूरी भाभी को हुआ आंखों का इंफेक्शन 

एक इंटरव्यू में अब शुभांगी अत्रे ने बताया कि उन्हें आंखों का भयंकर इंफेक्शन हो गया है जिसके चलते उनकी आंखों में फोड़े तक हो गए हैं. 6 दिसंबर को पहली बार उन्हें इंफेक्शन हुआ था और तब से वो काफी परेशानी से जूझ रही हैं. नतीजा शो की शूटिंग भी नहीं हुई. तीन दिनों तक वो छुट्टी पर रहीं लेकिन अब ज्यादा दिन तक शूटिंग भी नहीं रोकी जा सकती है. ऐसे में अब थोड़ी राहत मिलने के बाद वो काला चश्मा पहनकर शो की शूटिंग करेंगी.  

बदली जाएगी कहानी
शो की कहानी में थोड़ा फेरबदल करते हुए दिखाया जाएगा कि अम्माजी अंगूरी भाभी को आंखों पर काला चश्मा पहनने को कहेंगी और अब उसी तरह से कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा. 

आपको बता दें कि शो की शुरुआत 2015 में हुई थी. यानि शो को 7 साल हो चुके हैं लेकिन अभी भी इसे काफी पसंद किया जाता है. इस शो के कई कलाकार बदले जा चुके हैं लेकिन फिर भी लोगों की दिलचस्पी इसे लेकर कम नहीं हुई है. पहले अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे ने निभाया लेकिन एक साल के बाद ही वो शो से बाहर हो गई जिसके बाद ये किरदार शुभांगी अत्रे को मिला और तब से अब तक वो अंगूरी भाभी के रोल में पूरी तरह रच बस चुकी हैं.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news