Anupama: 'अनुपमा' में शिवांगी जोशी की एंट्री पर ये क्या बोल गए मेकर्स, जानकर शॉक्ड होंगे फैंस!
Advertisement
trendingNow11348975

Anupama: 'अनुपमा' में शिवांगी जोशी की एंट्री पर ये क्या बोल गए मेकर्स, जानकर शॉक्ड होंगे फैंस!

Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी 'अनुपमा' सीरियल में नजर आएंगी या फिर नहीं इसका जवाब शो के प्रोड्यूसर ने दे दिया है. उन्होंने शिवांगी को लेकर ऐसी बात कह दी कि बयान चर्चा में है.

 

अनुपमा , तोषू और शिवांगी जोशी

Shivangi Joshi in Anupama: 'अनुपमा' ( Anupama) सीरियल में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में पारितोष के अफेयर की पोल अनुपमा के सामने आ गई है और वो किंजल (Kinjal) के लिए बहुत ज्यादा परेशान है. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'अनुपमा' सीरियल में किंजल की सौतन कोई और नहीं शिवांगी जोशी होगीं. ऐसे में जब शो के प्रोड्यूसर राजन शाही से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने शिवांगी जोशी को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है. इस बयान को पढ़ने के बाद अनुपमा के फैंस शॉक्ड को जाएंगें.

राजन शाही ने कही दी ये बात

'अनुपमा' में किंजल की सौतन कौन बनेगी इसे लेकर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का नाम चर्चा में बना हुआ है. इस बीच जब शो के प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान चर्चा में आ गया. BizAsiaLive.com में राजन शाही ने शिवांगी जोशी के शो में आने की खबरों का खंडन किया है. 

 

 

खोज जारी है

राजन शाही (Rajan Shahi) ने कहा कि हम लोग शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान का बहुत सम्मान करते हैं. गणपति विसर्जन के दिन बप्पा का शिवांगी ने आशीर्वाद लिया. हम लोग हर साल सेट पर बप्पा का स्वागत करते हैं. शिवांगी उस जश्न का हिस्सा थीं. मोहसिन और शिवांगी के लिए अगर कोई सही प्रोजेक्ट आता है तो मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा.लेकिन अभी खोज जारी है.

 

 

वायरल हो रहे तोषू और शिवांगी के रोमांटिक सीन्स

दरअसल, जब से 'अनुपमा' सीरियल में तोषू के अफेयर का ट्रैक शुरू हुआ है तब से सोशल मीडिया पर तोषू और शिवांगी की रोमांटिक फोटोज वायरल हो रही हैं. इसी वजह से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवांगी 'अनुपमा' सीरियल में एंट्री लेने वाली हैं. लेकिन शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने इस खबरों को खारिज कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news