Anupama कुछ इस तरह मना रही हैं Karwa Chauth! सोलह शृंगार देख हटाए नहीं हटेंगी नजरें
Advertisement

Anupama कुछ इस तरह मना रही हैं Karwa Chauth! सोलह शृंगार देख हटाए नहीं हटेंगी नजरें

Karwa Chauth 2022: टीवी जगत के फेवरेट शो की किरदार, 'अनुपमा' भी इस साल करवा चौथ मना रही हैं. हम यहां रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की बात कर रहे हैं, जो इस त्योहार के लिए सोलह शृंगार करके इस तरह सजी हैं कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल है..

 

Anupama कुछ इस तरह मना रही हैं Karwa Chauth! सोलह शृंगार देख हटाए नहीं हटेंगी नजरें

Rupali Ganguly Karwa Chauth 2022: देश के सबसे पसंदीदा शो, 'अनुपमा' (Anupama) की मुख्य किरदार, अनुपमा यानी रूपाली गंगुली (Rupali Ganguly) भी अन्य एक्ट्रेसेज की तरह इस साल अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रख रही हैं. बता दें कि रूपाली ने सभी को करवा चौथ, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके विश किया है जिसमें वो किसी नई नवेली दुल्हन जैसी लग रही हैं. दो तस्वीरें, जो उन्होंने शेयर की हैं, वो बेहद खूबसूरत हैं और उनमें रूपाली का सोलह शृंगार देखने लायक है.. 

Anupama कुछ इस तरह मना रही हैं Karwa Chauth!

टीवी की फेवरेट बहू, अनुपमा यानी रूपाली गांगुली जोर-शोर से करवा चौथ मना रही हैं और अपनी कुछ बेहद सुंदर तस्वीरें शेयर करके उन्होंने सभी को करवा चौथ की बधाई दी है. पहली तस्वीर एक क्लोज-अप फोटो है जिसमें 'अनुपमा' शर्माती नजर आ रही हैं वहीं दूसरी फोटो में रूपाली सीधा कैमरे में देख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

सोलह शृंगार देख हटाए नहीं हटेंगी नजरें 

दुल्हन की तरह सजीं 'अनुपमा' ने सोलह शृंगार किया हुआ है. पहली फोटो एन उन्होंने अपने हाथ से अपने चेहरे को ढकने की कोशिश की है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि माथे पर बिंदी और नाक में नथ से लेकर कंगन और माथापट्टी तक, रूपाली का शृंगार पूरा है. दूसरी फोटो में भी उनके खूबसूरत कंगन और गले का हार नजर आ रहा है. रूपाली ने साड़ी पहनी है या लहंगा, फोटो देखकर यह तो नहीं बताया जा सकता है लेकिन उनकी अदाओं पर जरूर लोग दीवाने हो गए हैं. 

रूपाली गांगुली की अनुपमा शो में ऑन-स्क्रीन पति 'अनुज कपाड़िया' के साथ केमिस्ट्री बहुत पसंद की जाती है और टीआरपी के मामले में भी उनका शो पहले या दूसरे नंबर पर ही रहता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news