South Actress: शादी से पहले ही मां बनने वाली हैं साउथ की दो एक्ट्रेस? तस्वीरें देख कोई हुआ हैरान तो कोई कन्फ्यूज
Advertisement

South Actress: शादी से पहले ही मां बनने वाली हैं साउथ की दो एक्ट्रेस? तस्वीरें देख कोई हुआ हैरान तो कोई कन्फ्यूज

Nithya Menen: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नित्या मेनन (Nithya Menen) ने अपनी एक्टिंग के लाखों दिलों में अपना घर बनाया है. उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मंगल' में भी काम किया था. अब नित्या की प्रेग्नेंसी की खबर हर तरफ फैल रही है.  

 

nithya

Nithya Menen-Parvathy Pregnancy: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नित्या मेनन (Nithya Menen) को किसी परिचय की जरुरत नहीं है. वो अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से आज लाखों दिलों पर राज करती हैं. हालांकि, फिल्हाल नित्या अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. आपको बता दें कि नित्या की शादी नहीं हुई है लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से फैल रही हैं. हाल ही में नित्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नींसी की खबरें उड़ रही है. इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस नित्या को मां बनने की बधाई दे रहे हैं. लेकिन बहुत से लोग इस तस्वीर की वजह से कन्फयूज भी हैं. 

नित्या ने शेयर की तस्वीर

दरअसल, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ वेब सीरीज 'ब्रीद' में स्क्रीन शेयर करने वाली एक्ट्रेस नित्या मेनन (Nithya Menen) काफी समय से अपनी शादी की अफवाहों की वजह से चर्चा में थीं और अब वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. आपको बता दें कि हाल ही में नित्या मेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी किट की एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नित्या ने लिखा- 'एंड, द वंडर बिगिन्स.' अब इस फोटो के बाद हर कोई नित्या को मां बनने की बधाइयां दे रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nithya Menen (@nithyamenen)

 

फैंस नित्या की तस्वीर देख हुए कन्फ्यूज 

 

नित्या मेनन (Nithya Menen) के पोस्ट को देख कई लोग काफी कन्फ्यूज भी हुए हैं, क्योंकि अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है. इसके अलावा बहुत से यूजर्स का ऐसा मानना है कि ये प्रेग्नंसी सरप्राइज नित्या की किसी नई फिल्म का हिस्सा है. नित्या के अलावा साउथ की एक और पॉपुलर एक्ट्रेस पार्वती थिरुवोथु कोट्टुवट्टा (Parvathy Thiruvothu Kottuvattaa) ने भी बिल्कुल ऐसी ही एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. पार्वती ने भी सेम ही कैप्शन दिया है. खैर, अब पार्वती और नित्या के इस प्रेग्नेंसी टेस्ट किट की सच्चाई क्या है ये जल्द ही पता चल जाएगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news